समस्याओं से जूझ रहे जुझार नगर वासी, नहीं सुनते प्रशासनिक अधिकारी

Monday, Feb 19, 2018 - 12:01 PM (IST)

नयागांव(मुनीष) : मोहाली के वेरका चौक से मात्र एक किलोमीटर दूर स्थित जुझार नगर आज भी समस्याओं से जूझ रहा है। यहां कच्ची सड़कें, जगह-जगह गड्ढे, लटके बिजली के तार और गंदगी लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। जब चुनाव होते हैं तो नेता बड़े-बड़े वायदे तो जरूर करते हैं, मगर वो वायदे आज तक हकीकत नहीं बन पाए। न नेता और न अधिकारी जुझार नगर की समस्याओं के प्रति कोई भी गंभीर नहीं हैं।

 

...तो लोकसभा चुनावों का किया जाएगा बहिष्कार
जुझार नगर श्री दुर्गा महिला मंडल व जन कल्याण सेवा सोसायटी की प्रधान विजय लक्ष्मी ठाकुर का कहना है कि नेता वोट के लालच में ही यहां आते हैं और जीतने के बाद यहां का रुख नहीं करते। उन्होंने कहा कि वोट उसी को देंगे जो गांव की परेशानियों का हल करेगा। उन्होंने कहा कि यहां की दिक्कतें हल नहीं की गई तो आने वाले लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा।

 

नहीं सुनते प्रशासनिक अधिकारी :
स्थानीय निवासी परमजीत ने बताया कि जुझार नगर की सड़कों की हालत बहुत ही खस्ता है। जगह-जगह गड्ढों की वजह से जहां हादसे होते हैं, वहीं पैदल चलने वालों के लिए भी दिक्कत है। बिजली के तार लटके होने के कारण हादसे का डर बना रहता है। प्रशासनिक अधिकारियों को भी कई बार सूचित किया गया, मगर परेशानी का कोई हल नहीं कर सका।

Advertising