जॉब रैगुलर करने के नाम पर रिसैप्शनिस्ट से छेड़छाड़

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 08:35 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : रिसैप्शनिस्ट को नौकरी पर रेगुलर करने के नाम पर सैक्टर-40 के एक प्राइवेट स्कूल की मैनेजमैंट कमेटी के सदस्यों ने अश्लील हरकत की। दोनों सदस्यों ने इस घटना को स्कूल प्रिंसीपल के सामने अंजाम दिया। यह आरोप स्कूल की रिसैप्शनिस्ट ने लगाए हैं। रिसैप्शनिस्ट ने मामले की शिकायत एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले को दी। 

उन्होंने शिकायत डी.एस.पी. साऊथ को भेज दी। जांच के लिए शिकायत सैक्टर-39 थाना प्रभारी को मार्क कर दी गई है। रिस्पेशनिस्ट ने आरोप लगाया कि 18 अप्रैल को दी गई शिकायत पर पुलिस ने उन्हें एक बार भी बयान दर्ज करने नहीं बुलाया। पुलिस मामले को दबाने में लगी हुई है। 

प्रिंसीपल के सामने ही की छेड़छाड़ :
सैक्टर-40 स्थित एक प्राइवेट स्कूल में तैनात रिसेप्शनिस्ट ने 18 अप्रैल को दी एस.एस.पी. को दी शिकायत में बताया कि 2011 उसे नौकरी मिली थी। ग्रेजुएशन पूरी नहीं होने के चलते स्कूल प्रबंधक उसे रेगुलर नहीं कर रहे थे। उसने स्कूल प्रिंसीपल पतिंदर कौर के कहने पर गे्रजुएशन पूरी कर ली और 2017 में अपनी डिग्री प्रिंसिपल को जमा करवा दी। 

जब नौकरी रेगुलर करने के बारे में प्रिंसीपल से बात की तो उन्होंने कहा कि मैनेजमैंट कमेटी के सदस्य डा. परमजीत सिंह ने उसकी नौकरी रेगुलर करने पर रोक लगा दी है। जब उसने डॉ. परमजीत से संपर्क किया तो रेगुलर करने के लिए वह अश्लील बातें करने लगा और कहा कि कहा कि कहना मानने पर नौकरी रेगुलर कर दूंगा और सैलरी भी बढ़ा दी जाएगी। 

रिसेप्शनिस्ट ने आरोप लगाया कि प्रिंसीपल के सामने उसके साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद इंद्रजीत सिंह स्कूल में आए। उन्होंने प्रिंसिपल के कमरे में उसके साथ अश्लील हरकत की। रिसेप्शनिस्ट ने आरोप लगाया कि जब उसने प्रिंसीपल को शिकायत की तो उसने कहा कि रेगुलर होने के लिए मैनेजमैंट कमेटी के दोनों सदस्यों की बात माननी पड़ेगी। प्रिंसीपल और दोनों मैनेजमैंट कमेटी के सदस्यों से तंग आकर इंसाफ पाने के लिए उसने पुलिस को शिकायत दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News