रिटायर्ड DGP के घर से गहने, लाइसैंसी माऊजर चोरी

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 10:18 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): हिमाचल पुलिस से रिटायर्ड डी.जी.पी. बी.एन.एस. नेगी के सैक्टर-49 की सोसाइटी में स्थित घर को निशाना बनाते हुए चोर उनके घर में रखे करीब 15 लाख के गहने और उनकी लाइसैंसी माऊजर चोरी कर ली। नेगी सोलन में परिवार के पास गए हुए थे। चोरों ने यह वारदात कर डाली। 

 

सैक्टर-49 थाना पुलिस ने जांच के बाद उनकी शिकायत पर चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चोरों ने उन्हीं के पड़ोस में रहने वाले बिजनेसमैन अमित के घर भी सेंध लगाई है। नेगी 5 दिन से किसी काम के चलते हिमाचल स्थित सोलन में परिवार के पास गए हुए थे। उनके पड़ोस में रहने वाला अमित भी घर पर नहीं था। 

 

वीरवार को पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर का दरवाजा खुला है और अंदर सामान बिखरा है। सैक्टर-49 थाना पुलिस भी मौके पर पहुची और फिर जानकारी मिलते ही वीरवार रात नेगी परिवार के साथ लौट आए। उन्होंने पुलिस को बताया कि अलमारी में रखे गहने और लाइसैंसी माऊजर गायब है। पुलिस ने चोरी हुए सामान की कीमत करीब 15 लाख रुपए आंकी है। 

 

वहीं अमित के घर से चोर 7 हजार की नकदी और गहने चोरी कर ले गए। सोसायटी में आसपास के किसी घर में सी.सी.टी.वी. कैमरा नहीं लगा है। सोसाइटी के गेट पर 2 सी.सी.वी.टी. कैमरे लगे हैं, लेकिन जब पुलिस ने फुटेज खंगालने का प्रयास किया तो पता चला की वे खराब पड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News