सैक्टर-39 में दो मकानों से ज्वैलरी व नगदी चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Wednesday, Jan 23, 2019 - 08:23 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : चोरों ने सैक्टर-39 बी के दो सरकारी मकानों में मंगलवार को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही वारदात में चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया, लेकिन पुलिस चोर को पकड़ नहीं सकी। सैक्टर वासियों ने चोरों से परेशान होकर ऊंची दीवार बनाकर एक ही मुख्य गेट बनाने और हर गली के नुक्कड़ पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने की मांग की है। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

मनसा देवी मंदिर गए थे, लौटे तो टूटे थे ताले
पहली चोरी 22 जनवरी को हुई। सैक्टर-39बी के मकान नं 1375ए निवासी नरेश कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ माता मनसा देवी गया था। जब वह लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ था। कमरों में सामान बिखरा हुआ था। चोर घर से जेवरात और नकदी ले गए थे। उन्होंने बताया कि जब सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो बाइक सवार घर से निकलते हुए दिखाई दिया।

 

काम से बाहर गई थी, लौटी तो चोर कर चुके थे हाथ साफ
वहीं चोरों ने मकान नंबर 1391-ए में वारदात को अंजाम दिया। ज्योति शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर गई थी। जब वापस आई तो मकान के ताले टूटे हुए थे। 

 

चोर घर से चार सोने की अंगूठी, सोने की चेन, तीन मंगलसूत्र, चार कानों की बालियां और 15 हजार नकदी पर हाथ साफ कर गए। सैक्टर 39 बी के हरियाणा सरकारी कर्मचारी वैल्फेयर एसोसिएशन अध्यक्ष सतीश कुमार ने कहा कि सरकारी मकानों में हुई चोरियों को पुलिस जल्द से जल्द सॉल्व करे और इलाके में पैट्रोलिंग बढ़ाई जाए। 

pooja verma

Advertising