घरों में अलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने ज्वैलरी चोरी, क्राइम ब्रांच ने दबोचे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 01:01 PM (IST)

पंचकूला (चंदन) : क्राइम ब्रांच-26 की टीम द्वारा लोगों के घरों में अलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने ज्वैलरी चोरी कर फरार हो जाने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपियों से अमृतसर व मोहाली से चोरी की गई ज्वैलरी को बरामद कर लिया। 

 

पुलिस ने रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को पांचों आरोपियों का सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में मैडीकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। क्राइम ब्रांच-26 की टीम को 22 नवम्बर सूचना मिली थी की पंचकूला, चंडीगढ़ व मोहाली मे अलमारियों के लॉक ठीक करने के बहाने अलमारी से ज्वैलरी व कैश चोरी कर ले जाने वाला गिरोह सैैक्टर-4 की मार्कीट में घूम रहा है। 

 

तलाशी दौरान बैग से हथौड़ी, प्लास, पेचकस व चाबियां मिली
जिसके बाद अपराध शाखा की टीम सैक्टर-4 की मार्कीट में पहुंची। जहां पर पांच संदिग्ध लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। जब पुलिस वहां पर पहुंची तो दो लोगों के पास बैग थे। जब बैगों की तलाशी ली गई तो बैग से हथोडी,लोहा,पलास,पेचकस,चाबियों का गुच्छा, व अन्य सामान बरामद हुआ। तलाशी के  दौरान एक व्यक्ति की जेब से सोने की चुड़ी बरामद हुई थी। 

 

जब पुलिस ने आरोप से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वे लोगों के घरों में अलमारी का लॉक ठीक करने के बहाने जाते हैं और ज्वैलरी व कैश चोरी कर फरार हो जाते हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे पंचकूला में भी चोरी की वारदात देने आए थे। आरोपियों की पहचान राजू सिंह,सतवंत सिंह,सुलेंदर सिंह,अर्जुन सिंह इंदौर मध्स प्रदेश निवासी व हरमेंद्र सिंह उदयपुर राजस्थान निवासी के रूप में हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News