ज्वैलरी लूट मामले में पुलिस ने फेज-11 के घर में की रेड, 8 एयर गन बरामद

Monday, Jan 06, 2020 - 12:34 PM (IST)

मोहाली(राणा) : फेज-10 में हुई ज्वैलरी शॉप में लाखों की लूट मामले में फेज-11 थाना पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर फेज-11 स्थित एक घर में रात को अढ़ाई बजे रेड की। जहां से पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस ने जब उनके घर की तलाशी ली तो वहां से 8 एयर गन बरामद हुई। पुलिस ने लंबी पूछताछ के बाद युवकों को छोड़ दिया। लूट को 7 दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक एक भी सबूत नहीं लगा है। 

मोहाली पुलिस को सूचना मिली थी कि फेज-10 ज्वैलरी शॉप लूट को जिन आरोपियों ने अंजाम दिया था, वह सभी फेज-11 स्थित एक घर में छिपे हुए हैं। इसके चलते पुलिस टीम पूरी तैयारी के साथ फेज-11 पहुंची थी। पुलिस टीम में शूटर भी शामिल थे। पुलिस को शक था कि घर में छिपे युवकों के पास पिस्टलें हैं।

सभी युवक निकले नैशनल लैवल के प्लेयर :
पुलिस के मुताबिक शक के आधार पर युवकों को उठाकर तो लाए, लेकिन पुलिस ने उनकी निशानदेही पर उनके घर की तालाशी ली तो उनसे 8 एयर गन बरामद हुई। 

एयर गन का भी पता पुलिस को जांच के बाद लगा। पुलिस पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह नैशनल लैवल के प्लेयर हैं, जिसके बाद पुलिस हिरासत में लिए सभी युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल :
स्थानीय निवासियों के मुताबिक जब देर रात पुलिस की गाडियां मौहल्ले में आकर रूकी। गाडिय़ों से गन लेकर सिविल ड्रैस व वर्दी में पुलिस वाले उतरे तो उन्हें लगा कि शायद कोई गैंगस्टर मौहल्ले में छिपा बैठा है। जितने भी लोग घर से बाहर निकले थे पुलिस ने सभी को बोल दिया कि घर के अंदर चले जाएंं। उन्हें कुछ गलत लोगों की छिपे होने की सूचना मिली है।

Priyanka rana

Advertising