‘आप भाजपा के नहीं, शहर के मेयर हैं’

Sunday, Jun 17, 2018 - 08:53 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : मेयर देवेश मोदगिल की तरफ से जनता दरबार निगम में लगाने की बजाय भाजपा पार्टी कार्यालय कमलम् में लगाने पर कांग्रेसी पार्षद देविंद्र सिंह बबला ने सवाल उठाए हैं। मेयर को लिखे पत्र में उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार देकर नाराजगी जताई है। बबला ने पत्र में मेयर को यह याद दिलवाने की कोशिश की कि आप शहर के मेयर हैं, भाजपा के नहीं। 

कांग्रेसी पार्षद यह कहने से भी नहीं चूके कि आम निवासी आप तक पहुंच नहीं बना पाता है। आप अधिकतर मौकों पर कॉल भी नहीं सुनते हैं न ही ऑफिस में उपलब्ध होते हैं। बबला ने मेयर को नसीहत देते हुए कहा कि आपको ऑफिस में अधिक समय बिताना चाहिए, ताकि अधिकारियों के समक्ष निगम में जनता की समस्याओं का समाधान हो सके, न कि भाजपा कार्यालय में।

वाटर टैरिफ पर घेरा :
बबला ने कहा कि भाजपा ने शहरवासियों पर हाऊस टैक्स, प्रॉपर्टी टैक्स, पार्किंग रेट का भार डाल दिया, अब वाटर टैरिफ भी बढ़ाने की योजना है, जिसका वह विरोध करते हैं। उनका कहना है कि पहले जनता को भाजपा 24 घंटे पानी सप्लाई करने का वायदा पूरा करे। 

पार्किंग रेट के मुद्दे पर मेयर को घेरते हुए बबला ने कहा कि प्रारंभ में आपने इसके विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं होगा, लेकिन अब इस मसले पर आपकी चुप्पी हैरान करने वाली है, कृपया आप स्टैंड क्लीयर करते हुए स्पष्टीकरण दें।

Punjab Kesari

Advertising