इंटक अध्यक्ष जाखड़ सहित दो को भेजा जेल

Sunday, Oct 13, 2019 - 01:02 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : अपनी मांगों को लेकर सांसद किरण खेर का आवास घेरने जा रहे राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) नसीब जाखड़ समेत कई कार्यकर्ताओं को सैक्टर-17 में सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने पर यू.टी. पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिन्हें शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

बता दें कि शुक्रवार को सांसद के आवास का घेराव करने के लिए इंटक अध्यक्ष नसीब जाखब, रणजीत मिश्रा, राकेश, चरमजीत, अश्वनी सहित कई कार्यकर्ता सैक्टर-17 स्थित नीलम थियेटर के पास एकत्रित हुए थे। जैसे ही सांसद के आवास की ओर बढ़े तो पुलिस ने बैरीगेट्स और पानी की बौझार से इन्हें रोका तो सरकारी काम में बाधा बने और बैरिगेट्स तोड़ दिए। 

सैक्टर-17 थाना पुलिस ने जाखड़ और रणजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। सब इंस्पैक्ट सतनाम के बयानों के आधार पर पुलिस ने राकेश, चरमजीत, अश्वनी समेत अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार को जाखड़ की गिरफ्तारी को लेकर चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा सहित अन्य कांग्रेसी नेता इकट्ठे हुए और कहा कि पुलिस जान-बूझकर केस दर्ज किया है। जाखड़ का कहना है कि सरकार आऊटसोर्सिंग कर्मचारियों के लिए कोई पॉलिसी नहीं बनाई। 15 साल नौकरी करने के बाद कर्मचारियों को बिना नोटिस दिए निकाला जा रहा है। यह सरासर गलत है।

Priyanka rana

Advertising