'विजय एंड डॉटर्स' यह आमिर खान की एड नहीं बल्कि चंडीगढ़ की दो बहनों ने कर दिखाया

Tuesday, Mar 07, 2017 - 05:17 PM (IST)

चंडीगढ़: टी.वी. पर आमिर खान का एड तो आपने देखा ही होगा। एड में आमिर खान एक हलवाई के रूप में दिखाई देता है और जिसमें उनकी दो बेटियां भी हैं। इस टी.वी. ऐड में आमिर खान दुकान का मालिक होता है और दूकान के बाहर 'गुरदीप सिंह एंड डॉटर्स' का एक बड़ा बोर्ड लगा हुआ है।
आपको बता दें कि ऐसा ही एक असल में कारनामा चंडीगढ़ की दो बहनों ने किया है। उन्होंने अपने पिता का सपना सच करने के लिए एक कैमिस्ट शॉप खोली है और उसे नाम दिया है 'विजय एंड डॉटर्स'। इस बारे में शालिनी और नेहल का क्या कहना है आइए आपको बताते हैं। 
हमने टी.वी. पर एक एड देखा और हैरानी हुई कि हमारा आइडिया आमिर खान तक कैसे पहुंच गया? हमने तो सात महीने पहले ही अपने पापा का सपना पूरा करते हुए यह शॉप शुरू की थी 'विजय एंड डॉटर्स' का बोर्ड लगाकर। यह कहना है चंडीगढ़ की शालिनी और नेहल का। 

हमारा ही आइडिया है, जो वहां पहुंच गया...
सैक्टर-20 में कैमिस्ट शॉप चलाने वाली इन दो बहनों का कहना है कि हमने पापा का सपना पूरा किया। शालिनी और नेहल के पिता विजय कुमार मदान पीएनबी में मैनेजर थे। वे कहा करते थे कि वी.आर.एस. लेकर कुछ काम शुरू करेंगे और जो भी काम होगा उसका नाम रखेंगे विजय एंड डॉटर्स।

पिता की मौत के बाद पूरा किया उनका सपना...
दुर्भाग्यवश 2014 में उनकी मृत्यु हो गई। और सपना अधूरा रह गया। बेटियों ने पिता के इसी सपने को पूरा करने के जब यह शॉप शुरू की तो इसका नाम रखा विजय एंड डॉटर्स। शालिनी का कहना है कि हमें आमिर खान का वह विज्ञापन देखकर बहुत खुशी हुई, लेकिन यह भी लगा कि यह तो हमारा ही आइडिया है जो वहां पहुंच गया।

Advertising