आईटीसी एंगेज ने पेश किया एंगेज मोमेंट्स!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2023 - 07:53 PM (IST)

उत्सव का उत्साह शब्दों और शुभकामनाओं से परे
आईटीसी एंगेज ने पेश किया एंगेज मोमेंट्स -
गिफ्ट एन इमोशन !
एंगेज मोमेंट्स थॉटफुल गिफ्ट्स  देने की एक नए ट्रेंड को प्रेरित करने के लिए रील रोमांटिक जोड़ी रोनित रॉय और श्वेता तिवारी को वापस लाया है।

भारत में सभी परंपराओं और मौसमों में उपहार देना एक संस्कृति है। एक उपहार वास्तव में सार्थक पलों  का जश्न मनाता है। जब गिफ्ट थॉटफुल होता है तो  व्यक्तिगत भावना और बंधन को पैदा  करता है। इस त्योहारी सीज़न में आईटीसी एंगेज ने भारत में थॉटफुल गिफ्ट  देने के ट्रेंड  को प्रेरित करने के लिए एक कैंपेन  के माध्यम से एंगेज मोमेंट्स गिफ्ट  सेट पेश किया है। खुशबू बेहद व्यक्तिगत होती  है और एंगेज मोमेंट्स प्रीमियम फ्रेग्रेन्स  गिफ्ट सेट के साथ, ब्रांड हर किसी को एक थॉटफुल गिफ्ट   देने के लिए प्रोत्साहित करता है। सुगंध यादों से जुड़ी होती है और गिफ्ट  के रूप में इसको चुनना  इसे अधिक सार्थक और एक थॉटफुल गिफ्ट बनाता है।  

 ओगिल्वी इंडिया द्वारा तैयार किए गए कांसेप्ट पर आधारित , आईटीसी एंगेज एक दिल छू लेने वाली फिल्म के माध्यम से एंगेज मोमेंट्स प्रस्तुत करता है, जहां थॉटफुल गिफ्ट्स   देने की कला केंद्र में आती है और स्नेह से  भरे संबंधों को दर्शाती है । बैकड्रॉप  में चंचल रोमांस के पलों  और त्योहारी सीज़न में गिफ्ट देने की सांस्कृतिक बारीकियों के साथ, यह फिल्म दिवाली के दृश्य  और रोमांटिक जोड़ी रोनित रॉय और श्वेता तिवारी के बीच खूबसूरत  केमिस्ट्री को दर्शाती है। दिल की बातों  और खूबसूरत  मुस्कुराहटों के माध्यम से, फिल्म खूबसूरती से दर्शाती है कि कैसे एंगेज मोमेंट्स गिफ्ट सेट सिर्फ एक गिफ्ट नहीं है, बल्कि एक ऐसी याद है , जो रौशनी  और प्यार के इस मौसम के दौरान दिलों के बंधन  की याद दिलाती है। 
समीर सतपथी, डिविजनल चीफ एक्जीक्यूटिव, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस, आईटीसी लिमिटेड, ने कहा , “खुशबू प्यार का सदाबहार एक्सप्रेशन  है जो खूबसूरत पलों की  यादें ताजा करती है। एंगेज परफ्यूम सुगंधों का एक स्पेक्ट्रम पेश करता है,  जिसे  स्टाइल  और पसंद के हिसाब से  एक  पैलेट के रूप में  डिज़ाइन किया गया है। त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ, एंगेज मोमेंट्स गिफ्ट देने के ट्रेंड को  फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो ग्राहकों  को बधाई और पारंपरिक गिफ्ट ऑप्शन्स  से परे कुछ करने  के लिए प्रोत्साहित करेगा!''   
इस त्योहारी सीज़न के लिए एंगेज मोमेंट्स उपहार सेट का चयन अनोखी  थॉटफुलनेस  का प्रतीक है। जोड़ों और व्यक्तियों के लिए फ्रेग्रेन्स  सेटों में उपलब्ध, एंगेज मोमेंट्स,  पुरुषों के साथ औरतों के लिए भी एक  सीरीज  पेश करता है।  मैस्कुलिन फ्रेग्रेन्स में  बर्गमोट, पचौली और चंदन और फेमिनिन  फ्रेग्रेन्स में  ग्रीन एप्पल, एलीमी, वाइट फ्लोरल  और पचौली के साथ ओरिएंटल विथ ग्रीन नोट्स  उपलब्ध हैं ।  जबकि मिठाइयाँ और सूखे मेवे आनंददायक होते हैं, यह उपभोक्ताओं को एंगेज मोमेंट्स के साथ भावनाओं को उपहार में देने का अनोखा ऑप्शन  देता है! 
व्यक्तिगत सेट की कीमत 599/- रुपये है और दोहरे उपहार पैक की कीमत 1198/- रुपये है। एंगेज मोमेंट्स गिफ्टिंग रेंज https://www.engageshop.in/.  पर उपलब्ध है। सेट ब्लिंकइट, अमेज़ॅन, नायका, पर्पल और पूरे भारत में चुनिंदा रिटेल  स्टोर पर भी उपलब्ध होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News