कैंप से मोबाइल चोरी का मामला : ITBP का कांस्टेबल अदालत में पेश, भेजा दो दिन के पुलिस रिमांड पर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 11:27 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पंचकूला के भानू स्थित आई.टी.बी.पी. के ट्रेनिंग कैंप में तैनात कांस्टेबल श्रीनिवास राव रेवला को पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए कि कीमत के 13 मोबाइल फोन चोरी के मामले में मंगलवार दोपहर कोर्ट के समक्ष पेश किया। जहां से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। मंगलवार सुबह पुलिस सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में आरोपी आई.टी.बी.पी. के कांस्टेबल का मैडीकल भी करवाया। आरोपी ने मोबाइल चोरी करने का जुर्म भी कबूल कर लिया है।

 

जुडो कोर्स की ट्रेनिंग ले रहे रंग रूट का चुरा रहा था मोबाइल, रंगे हाथों पकड़ा गया : 
आई.टी.बी.पी. कैंप में रंगरूटों को जुडो का कोर्स करवाया जा रहा था। इसी दौरान कुछ रंग रूटों ने कांस्टेबल श्रीनिवास राव रेवला को मोबाइल चोरी कर भागते हुए देखा। इसी दौरान पीछा कर उसे दबोचा गया, जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से चोरी किया हुआ मोबाइल बरामद हुआ। जिसके बाद आई.टी.बी.पी. के अफसरों की नींद खुली और उन्होंने सहायक सेनानी धनी राम को जांच का जिम्मा सौंपा।

 

कैंप में अलॉट क्वार्टर की रसोई में छिपा कर रखे मोबाइल : 
पुलिस के अनुसार आई.टी.बी.पी. के सहायक सेनानी धनी राम ने अपने स्तर पर कांस्टेबल श्रीनिवास राव रेवला से पूछताछ की, जिसके आधार पर उन्होंने आरोपी कांस्टेबल को अलॉट किए गए सरकारी मकान की भी तलाशी ली। तलाशी के दौरान क्वाटर की रसोई से एक के बाद एक कुल 13 मोबाइल बरामद हुए। इन मोबाइल फोनों को पुलिस को सौंप दिया है।

 

सिविल व्यक्तियों पर भी आरोपी कांस्टेबल का साथ देने का शक : 
यह कोई पहला मौका नहीं है कि आई.टी.बी.पी. के कैंप से मोबाइल फोन चोरी हुई है। इससे पहले भी मोबाइल फोन चोरी हुए लेकिन उनके बारे में आज तक कुछ पता ही नहीं चल पाया। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि आरोपी कांस्टेबल श्री निवास राव रेवला के संपर्क में कुछ सिविल व्यक्ति भी हो सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News