मोहाली स्टेडियम में किंग्स की जीत, गेल ने सनराइजर्स के गेंदबाजों की खूब धुनाई

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 08:44 AM (IST)

मोहाली(विकास/लल्लन) : आई.पी.एल. सीजन-11 के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में किंग्स इलैवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले से पहले बादल उमड़े और बिन बरसे निकल गए पर स्टेडियम में गेल स्ट्रोम देखने को मिला। गेल ने सनराइजर्स के गेंदबाजों की खूब धुनाई की। गेल ने 14वें ओवर में राशिद खान के एक ओवर में 4 छक्के जड़े। 58 गेंद खेलकर गेल ने 11 छक्के और 1 चौके के साथ अपना शतक पूरा किया। 

PunjabKesari

आई.पी.एल. सीजन-11 का पहला शतक बनाते हुए गेल ने 63 गेंदों पर 104 रन बनाए। गेल की तूफानी पारी की बदौलत पंजाब ने 3 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदाबाद की टीम का उस समय बड़ा झटका लगा जब उनके इन फॉर्म बल्लेबाज शिखर धवन पहले ओवर में बिना खाते खोले ही घायल होकर बाहर आ गए। 

केन विलियमस और मनीष पांडे ने किया संघर्ष :
शिखर धवन के घायल होने के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमस और मनीष पांडे ने पारी को आगे बढ़ाया और संघर्ष जारी रखा पर वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। विलियमस ने 41 गेंदों पर 54 रन बनाए। वहीं पांडे ने 42 गेंदों पर 57 रन बनाए। 

PunjabKesari

दीवार फांदने की कोशिश, पुलिस मुस्तैद :
स्टेडियम के अंदर घुसने के लिए कुछ दर्शकों ने दीवार फांदने की कोशिश की पर पुलिस की मुस्तैदी के कारण वे अंदर नहीं घुस सके। पुलिस की मुस्तैदी के चलते वे पीछे हट गए।

PunjabKesari

गब्बर की एलबो पर लगी चोट, मायूस हुए दर्शक :
शिखर धवन जब बल्लेबाजी करने आए तो पहले ओवर की पांचवीं गेंद उनकी एलबो में लग गई। जिस कारण वह घायल हो गए और बिना खाते खोले रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर आ गए। जो दर्शक गब्बर की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाना चाहते थे उन्हें मायूस होना पड़ा।

PunjabKesari

93 वर्षीय ओम प्रकाश ने पंजाब को किया चीयर्स :
पटियाला के रहने वाले 93 वर्षीय बुजुर्ग ओम प्रकाश जोशी ने स्टेडियम में पहुंचकर किंग्स इलैवन पंजाब को चीयर्स किया। ओम प्रकाश जोशी किंग्स इलैवन पंजाब और वीरेंद्र सहवाग के प्रशंसक हैं और वह सहवाग के बुलावे पर मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। सहवाग ने जोशी को अपना सबसे बुजुर्ग फैन बताया था। जोशी प्रिटी जिंटा के साथ बैठे रहे और मैच का लुत्फ उठाते रहे। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News