अमरूद का बूटा उखाडऩे पर युवक ने चलाई गोलियां, बुजुर्ग समेत 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 08:51 AM (IST)

कुराली(बठला) : न्यू चंडीगढ़ के पास गांव मस्तगढ़ में मामूली तकरार में गोलियां चल गई। इसमें दो बुजुर्ग और एक युवक गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना मुल्लांपुर से बड़ी संख्या पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची। 

घायलों में से एक को पी.जी.आई और दो लोगों को जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया। एस.एच.ओ. हरमंदीप सिंह ने बताया कि जसविंदर सिंह के बयानों पर गुरप्रीत सिंह व चार अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच जारी है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिए जाएंगे।

लोग जुटे तो भागे हमलावर :
जानकारी के अनुसार विवाद गांव में एक प्लाट पर लगे अमरूद के बूटे को उखाडऩे से शुरू हुआ। जसविन्दर सिंह के साथ उसके चाचा का बेटा गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा अमरूद के पौधे को लेकर उलझ गया। तैश में आकर गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा ने अपने पांच-छह साथियों समेत जसविंदर सिंह पर हथियारों समेत हमला कर दिया। 

उसके साथ बैठे बुजुर्ग शीतल सिंह (70) और अजीत सिंह (55) जसविंदर सिंह को बचाने लगे तो गुरप्रीत सिंह पम्मा ने अपनी पिस्तौल से गोली चला दी, जिससे शीतल सिंह और अजीत सिंह भी बुरी तरह लहुलुहान हो गए। गांव वासियों के इकट्ठे होने पर हमलावर गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा और उसके साथी मौके से फरार हो गए।

पहले और लोगों से भी कर चुका मारपीट :
एस.एच.ओ. मुल्लांपुर के अनुसार घायलों के बयान लिए जा रहे हैं। कथित आरोपियों के विरुद्ध  कार्रवाई की जा रही है। जानकारी अनुसार गांव मस्तगढ़ समेत इलाके में घटना का आरोपी युवक गुरप्रीत पम्मा कई युवकों से मारपीट कर चुका है। गत माह उसने गांव के दो युवकों से बुरी तरह मारपीट की थी। डड्डूमाजरा के युवक से भी उसने साथियों समेत पिटाई की थी।

गांव में पुलिस तैनात :
एस.एच.ओ. ने बताया कि जसविंदर सिंह पर किरच से हमला किया गया है, उसका इलाज पी.जी.आई. में चल रहा है। गांव में गोलियां चलने से दहशत का माहौल है। रात को भी गांव में पुलिस तैनात रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News