शहर की शहनाज ने कम उम्र में हासिल की कई उपलब्धियां, मॉडलिंग की दुनिया में कमा रही हैं नाम

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 03:24 PM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : मॉडलिंग का नाम आते ही आंखों के आगे छा जाती है ग्लैमर से भरी रंगीन दुनिया। लेकिन इस दुनिया में अपनी जगह बनाना आसान नहीं है। सिर्फ सपने देखने से कामयाबी नहीं मिलती। इसके लिए करनी पड़ती है मेहनत, लगन की लौ जलानी पड़ती है। 

ये दुनिया जितनी हसीन है, राह उतनी ही कठिन। लेकिन अगर दिल में कुछ कर गुजरने का जज्बा और हौसला हो तो ये भी मुमकिन हो सकता है। ऐसे ही जज्बे और हौसले के साथ आगे बढ़ रही हैं पंचकूला की मॉडल शहनाज। शहनाज के खाते में कई उपलब्धियां हैं। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया है।

पंजाबी सिंगर कमल हीर के सॉन्ग से मिली शोहरत :
शहनाज मशहूर पंजाबी सिंगर कमल हीर के गाने में काम कर चुकी हैं। इससे न केवल पंजाबी सिनेमा में उनकी पहचान बनी बल्कि मॉडलिंग में भी जोरदार दस्तक दी। ब्यूटी पिजैंट विंटर फॉल में उन्हें एंजल आइज के खिताब से नवाजा गया। ब्यूटी पिजैंट सीजन 4 में वे सेकैंड रनरअप रही। वे देशभर में कई फैशन इवेंट्स में रैंपवॉक कर चुकी हैं।

फिटनैस पर खास ध्यान, रोजाना करती हैं जिम :
शहनाज का स्टाइल सैंस उन्हें अलग बनाता है। फिगर और फिटनैस पर वे खास ध्यान देती हैं। फैशन इंडस्ट्री के लिए यही दो चीजें ज्यादा मायने रखती हैं। फिगर और फिटनैस के लिए वे रोजाना कई घंटे जिम में पसीना बहाती हैं। बैलेंस डाइट का खास ख्याल रखती हैं। वॉकिंग पोश्चर, मेकअप, कम्युनिकेशन स्किल्स और ड्रैसिंग सैंस को भी उतना ही महत्व देती हैं।

बैस्ट ब्रांड्स के साथ जुडऩे का ख्वाब :
शहनाज मॉडलिंग को ही करियर बनाना चाहती हैं। इसी दिशा में वे अपने कदम बढ़ा रही हैं। वे कहती हैं, ‘सिर्फ रैंपवॉक का मतलब ही मॉडलिंग नहीं हैं। मॉडलिंग अपने आप में बहुत बड़ा क्षेत्र है। मैं एक कंप्लीट मॉडल बनना चाहती हूं। भारत की कई मशहूर मॉडल्स हैं जो मॉडलिंग में तो लोकप्रिय हैं ही, एक्टिंग में भी कामयाब हैं। मैं भारत के बैस्ट ब्रांड्स के साथ जुडऩा चाहती हूं। मौका मिला तो अच्छी फिल्मों में रोल भी करना चाहूंगी फिर चाहे वे पंजाबी हों या हिंदी।’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News