इंफोसिस की कर्मचारी ने की आत्महत्या, मकान मालकिन को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 10:44 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर की हाई ग्राउंड रोड पर स्थित त्रिशला सिटी की एक युवती ने पंखे से फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। जीरकपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

पुलिस को दिए बयान में मृतका की मां सुमन मदान पत्नी प्रदीप कुमार मदान निवासी मलोट ने बताया कि उनकी बेटी प्रियंका मदान (24) डेढ़ साल से आई.टी. पार्क स्थित इंफोसिस कंपनी में काम कर रही थी और तीन महीनों से जीरकपुर के त्रिशला सिटी में किराए पर रह रही थी। 

 

उसने पहले फोन पर उसे बताया था कि उसकी मकान मालकिन कमलदीप कौर उसे तंग कर रही है। इस पर मां ने कहा कि क्या मैं एक दो दिन में जीरकपुर आकर तेरी मकान मालकिन से बात करूं। 

 

रात दो बजे फोन स्विच ऑफ हो गया
सुमन मदान ने बताया कि मंगलवार को दिन में उन्होंने अपनी बेटी को फोन किया तो उससे बात नहीं हो सकी। रात को बात करने के बाद करीब 2 बजे के बाद उसका फोन बंद हो गया और दोबारा बात नहीं हो पाई। इस पर शक होने पर वह अपने भांजे के साथ बुधवार सुबह करीब 9 बजे जीरकपुर में फ्लैट पर पहुंची। 

 

दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को बुला कर दरवाजा तोड़ कर अंदर जाकर देखा तो उसकी बेटी ने पंखे से लटकी हुई थी। इस पर जीरकपुर पुलिस को सूचित किया गया और मकान मालकिन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी गई। 

 

मकान मा लकिन के खिलाफ केस दर्ज
मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि शव के पास से उनको एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह अपनी मकान मालकिन से तंग आकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर रही है। पुलिस ने मकान मालकिन कमलदीप कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News