देसी कट्टे सहित युवक दबोचा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 12:28 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): पंजाब से देसी कट्टा लेकर धनास में आपराधिक वारदात को अंजाम देने आ रहे युवक को सारंगपुर थाना पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी की पहचान धनास की ई.डब्ल्यू.एस. कॉलोनी निवासी अंकित उर्फ लवली के रूप में हुई है। उससे एक देसी कट्टा, छह डंडे और एक गाड़ी बरामद हुई है। जांच में पता चला कि गाड़ी अमरजीत सिंह उर्फ तोता की है। लवली ने खुलासा किया कि उसकी गैंग में तोता, धर्मेंद्र, शान, गोल्डी, माल्ही, सांप उर्फ मोनू हैं। ये सभी सभी तोता के कहने पर ही वारदात को अंजाम देते हैं। सारंगपुर थाना पुलिस ने अंकित के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर उसे जिला अदालत में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

तीन युवकों के तोड़ डाले थे हाथ-पैर 
एस.एच.ओ. राम रत्न शर्मा को सोमवार देर रात सूचना मिली कि अंकित देसी कट्टा लेकर पंजाब एरिया से धनास की ई.डब्ल्यू.एस. की तरफ आ रहा है और किसी बड़ी वारदात को अजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. सैंट्रल कृष्ण कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई। टीम ने आरोपी को ई.डब्ल्यू.एस. कॉलोनी से ही काबू कर लिया। अंकित ने बताया कि वह गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अपहरण की वारदातों को अंजाम देता था। कुछ दिन पहले अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीन युवकों के हाथ-पैर तोड़ डाले थे। 

राजनीतिक पार्टी के लोगों ने छोडऩे का बनाया दबाव
अपराधी अंकित उर्फ लवली के गिरफ्तार होते ही एक राजनीतिक पार्टी के लोग पुलिस स्टेशन पहुंच गए। वे लोग लवली को छोडऩे के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगे लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। जांच में पता चला कि गिरोह के सदस्यों अमरजीत उर्फ तोता और अंकित उर्फ लवली पर सारंगपुर, मलोया, सैक्टर-36, 39, 11 पुलिस स्टेशन में 7-7 केस दर्ज हैं। इनमें आम्र्स एक्ट, मारपीट, गाड़ी जलाने, चोरी, स्नैचिंग समेत अन्य केस दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News