भारत-न्यूजीलैंड के बाच मोहाली में महा-मुकाबला, मैच से पहले देखिए कैसी है तैयारियां

Sunday, Oct 23, 2016 - 01:38 AM (IST)

चंडीगढ़, (संघी/लल्लन): भारत व न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वन-डे सीरीज का तीसरा मुकाबला रविवार को पी.सी.ए. स्टेडियम मोहाली में खेला जाएगा। मुकाबले को लेकर दोनों टीमों ने शनिवार को पी.सी.ए. स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया। वहीं भारतीय टीम की प्रैक्टिस के समय कोच अनिल कुंबले ने बल्लेबाजों को बैटिंग की प्रैक्टिस खुद गेंद डालकर करवाई।

न्यूजीलैंड की टीम करीब 10 बजे होटल से स्टेडियम पंहुची। जहां खिलाडिय़ों को देखने के लिए गेट पर काफी दर्शक थे। न्यूजीलैंड के खिलाडिय़ों ने जहां पहले फुटबाल खेला उसके बाद नैट्स पर पसीना बहाया। भारतीय क्रिकेट टीम दोपहर करीब 2 बजे पी.सी.ए. स्टेडियम पहुंची। खिलाडिय़ों ने पहले फुटबाल खेला फिर नैट्स पर पसीना बहाया।

पांड्या ने नहीं की प्रैक्ट्सि

पहले मैच में मैन ऑफ द मैच तथा दूसरे मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी करके भारत को जीत की दहलीज पर पहुंचाने वाले हार्दिकपांड्या ने प्रैक्टिस सैशन में हिस्सा नहीं लिया। इस संबंध में अधिकारियों का कहना था कि वह पूरी तरह से फिट हैं।

तीसरे वन-डे से भी रैना हुए बाहर

वन-डे टीम में वापसी करने वाले सुरेश रैना तीसरे वनडे मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे। यह जानकारी प्रैसवार्ता के दौरान भारतीय टीम के लैग स्पिनर अमित मिश्रा ने दी। उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि सुरेश रैना मोहाली में होने वाले मुकाबले में भी नही खेल पाएंगे, क्योंकि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं।


Advertising