चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला : पूछताछ में आरोपी बोले-हमने कोई अपराध नहीं किया

Saturday, Aug 12, 2017 - 08:47 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): हरियाणा के आई.ए.एस. अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू के अपहरण के प्रयास मामले में गिरफ्तार किए गए हरियाणा भाजपाध्यक्ष के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष से पूरे दिन पुलिस के सवाल जारी रहे। पुलिस के लिए साक्ष्य जुटाना चैलेंज बना हुआ है। सूत्र बताते हैं कि दोनों आरोपी यह मानने को तैयार नहीं की उन्होंने कोई अपराध किया है। वहीं सूत्रों की मानें तो अधिकारी नहीं चाहते हैं उनकी जांच में किसी भी तरह की खामी के चलते उन्हें अदालत में सुनवाई के दौरान मुंह की खानी पड़े। ऐसे में पुलिस अमला पूछताछ व अन्य जांच के तहत तैयार की जाने वाले जांच रिपोर्ट को मजबूत बनाने में जुटा है। 

 

वीरवार देर रात सीन रिक्रिएट करने के बाद शुक्रवार पूरा दिन पुलिस आरोपियों से पूछताछ करती रही। सूत्रों की मानें तो पुलिस उन सभी जगह पर पहुंची जहां आने और जाने की बात आरोपियों ने कही है और वहां से सी.सी.टी.वी. फुटेज और मौजूद लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस अधिकारी मामले में लगाई गई हर आपराधिक धारा को मजबूत करने के लिए उससे जुड़े सभी तरह के साक्ष्य जुटा रहे हैं। एस.एस.पी. ईश सिंघल ने कहा कि आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है। जांच रिपोर्ट पूरी होने पर ही इसके बारे में जानकारी दी जा सकेगी।


 

थाने के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
सैक्टर-26 पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को भी सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध रहे। वहीं एस.एस.पी. और अन्य अधिकारियों ने मीडिया से दूरी ही बनाई रखी। 
 

Advertising