छात्रा से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, नाबालिग सहित 3 काबू

Friday, Dec 15, 2017 - 09:55 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले सैक्टर-26 थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित 3 आरोपियों को काबू कर लिया है। थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सैक्टर-28 स्थित आई.टी.आई. में पढऩे वाली छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी थी कि आरोपियों ने बुधवार को आई.टी.आई. के गेट के समीप उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया था।

 इस पर थाना पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को काबू कर लिया। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को छात्रा आई.टी.आई. के गेट के समीप थी इसी दौरान तीनों आरोपी वहां पर पहुंचे और छात्रा को देख उस पर कमैंट करना शुरू कर दिया। पहले तो छात्रा ने उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन जब आरोपी लगातार उसे तंग करते रहे तो परेशान होकर उसने इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी।

सूचना पाते ही पी.सी.आर. और सैक्टर-26 थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को सूचित किए जाने के बारे में भनक लगते ही आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि आरोपी पहले भी उसके साथ बस स्टाप पर छेड़छाड़ कर चुके हैं। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान मोहित, नितिन के तौर पर हुई है। तीसरा आरोपी नाबालिग है।

Advertising