शराब पीकर मारपीट की तो गुस्साई पत्नी ने गर्दन में मारा चाकू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 12:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : खुड्डा अलीशेर में शराब पीकर मारपीट करने वाले पति  से परेशान होकर पत्नी ने सोमवार तड़के पति की गर्दन में चाकू मार दिया। गर्दन से खून निकलते देख वह घबरा गई और खुद ही मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को सैक्टर-16 के जनरल अस्पताल में दाखिल करवाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे पी. जी. आई. रैफर कर दिया। घायल की पहचान खुड्डा अलीशेर के मकान नंबर 380 के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले ओमप्रकाश के रूप में हुई। सैक्टर-11  थाना पुलिस ने डी.डी.आर. दर्ज कर ली है। घायल ओमप्रकाश की हालत ठीक न होने के चलते पुलिस उसके बयान दर्ज नही कर सकी है।

फिर खुद ही कर दिया पुलिस को फोन
ओमप्रकाश का पत्नी संगीता के साथ शराब पीने को लेकर झगड़ा हो गया। शराब के नशे में धुत्त ओमप्रकाश सोमवार तड़के 3:36 मिनट पर संगीता के साथ मारपीट करने लगा। संगीता ने पति की गर्दन में चाकू से वार कर दिया। फिर घबरा कर पुलिस को फोन कर दिया। सैक्टर-11 थाने में तैनात एस.आई. बलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला और उसके तीन बच्चों से पूछताछ की। तीनों बच्चों और संगीता के बयान अलग पाए गए।

संगीता से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि मारपीट के दौरान बचाव करते हुए पति की गर्दन पर नकुली चीज लग गई। घायल ओमप्रकाश हाईकोर्ट की पार्किंग में परांठे बनाता है। पुलिस विभाग के पी.आर.ओ. डी.एस.पी. पवन कुमार ने बताया कि अभी घायल के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। बयान दर्ज होने के बाद ही सैक्टर-11 थाना पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News