पति-पत्नी में विवाद , चौकी इंचार्ज ने महिला और बेटी को जड़े थप्पड़

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 08:01 AM (IST)

चंडीगढ़, (कुलदीप शुक्ला):  बापूधाम कालोनी में रविवार रात करीब 10 बजे पति-पत्नी के आपसी विवाद की सूचना पाकर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने पुलिस टीम के साथ दंपति के अलावा उसकी बेटी को भी थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पुलिस दंपति सहित उनके बेटे व बेटी को भी चौकी लेकर गई। 

 

वहीं कालोनी के लोगों ने  बेटी को थप्पड़ मारने व बदसलूकी करने का आरोप लगाकर इंचार्ज व पुलिस टीम पर कार्रवाई की मांग को लेकर बापूधाम चौकी का घेराव करके नारेबाजी की। देर रात तक पुलिस फोर्स व आला अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे रहे।  

 

बापूधाम कालोनी के मंटू ने बताया कि रात को एक दंपति किसी बात को लेकर आपस में झगडऩे लगे। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज मलूक सिंह व उनकी टीम ने पहुंचते ही दंपति को थप्पड़ जड़ दिए। इसी दौरान उनका बेटा और बेटी बीच-बचाव करने आए तो पुलिसकर्मी दोनों को थप्पड़ जड़कर चौकी लेकर गई। 

 

मंटू का आरोप है कि दंपति की लड़ाई थी तो पुलिस उनके साथ कैसा भी बर्ताव करती, लेकिन युवती व उसके भाई के साथ मारपीट क्यों की। इसी को लेकर पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए लगभग 300 लोगों ने चौकी का घेराव कर लिया। उन्होंने मांग की कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। 

 

कार्यवाहक थाना प्रभारी सैक्टर-26 शेर सिंह ने बताया कि पति-पत्नी की लड़ाई के मामले में मलूक पर जो थप्पड़ मारने का आरोप है, जांच करने पर ऐसा कुछ पता नहीं चला है। वहीं चौकी इंचार्ज मलूक सिंह ने कहा कि उन पर लगाए आरोप निराधार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News