शराब के चलते कुक ने होटलकर्मी की पत्थर मारकर की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 09:12 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-52 स्थित माया होटल के कर्मी बंगाला (55) की सैक्टर-35 के एक होटल के कुक ने सिर पर पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारोपी सैक्टर-52 निवासी विपिन ने इसलिए बंगाला की हत्या कर दी कि वह शराब न मिलने के बाद उससे बहस कर रहा था। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी को शनिवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पुलिस को सैक्टर-52 स्थित टीन कालोनी के समीप मैदान में एक व्यक्ति के लहुलूहान हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी। पी.सी.आर. मौके पर पहुंची और वहां मिले घायल को सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया। यहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ए.एस.पी. साऊथ की अगुवाई में सैक्टर-36 थाना प्रभारी रणजोत सिंह की टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए वारदात के कुछ घंटों के बाद ही वारदात का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। टीम ने वह पत्थर भी बरामद कर लिया है जिससे विपिन ने बंगाला के माथे पर वार कर उसकी हत्या की थी।

शहर से बाहर जाने की फिराक में था :
पुलिस जांच में सामने आया कि वीरवार रात बंगाला ने विपिन के साथ शराब पी थी और हत्या के बाद शहर से बाहर जाने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने विपिन को काबू कर उससे पूछताछ की। पुलिस जांच में सामने आया कि विपिन सैक्टर-35 स्थित एक होटल में बतौर कुक काम करता है।

रात को वाइन शॉप गए मगर नहीं मिली शराब :
विपिन वीरवार रात को होटल माया में पैसे लेने गया था और दौरान ही उसने होटल कर्मी बंगाला के साथ वहां बैठकर शराब पी। इसके बाद रात को दोनों और शराब खरीदने सैक्टर-52 में ही वाइन शॉप पर गए, लेकिन रात अधिक होने के चलते उन्हें शराब नहीं मिली। 

इसके बाद शराब न पिलाने की बात से नाराज होकर बंगाला ने विपिन के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच हाथापाई होनी शुरू हो गई। इसी दौरान विपिन ने वहां पड़ा एक पत्थर उठाया और बंगाला के माथे पर दे मारा। पत्थर लगने के बाद बंगाला लहुलूहान होकर मौके पर गिर गया और विपिन वहां मौके से फरार हो गया। सुबह के समय विपिन को पता चला कि बंगाला की मौत हो गई है तो वह यह सुनते ही घबरा गया और यहां से कहीं बाहर फरार होने का प्रयास करने लगा लेकिन इससे पहले ही सैक्टर-36 थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News