हॉस्टल वार्डन ने छात्र से किया कुकर्म, गिरफ्तार

Thursday, Nov 01, 2018 - 08:35 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप): लांडरां स्थित एक प्राइवेट कालेज के हॉस्टल में वार्डन ने एक छात्र से कुकर्म कर दिया। पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वार्डन संजीव कुमार मूल रूप में हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। बुधवार को उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं पीड़ित छात्र की आपबीती सुनकर गुस्साए साथी छात्रों ने हॉस्टल के आसपास खड़ी गाडिय़ों और हॉस्टल में भी तोडफ़ोड़ की।

कमरे में बुलाकर की अश्लील हरकत 
घटना कालेज के न्यू हॉस्टल की है। मंगलवार रात को 19 वर्षीय छात्र अपने हॉस्टल वाले कमरे में था। वार्डन संजीव कुमार रात को 11 बजे के करीब छात्र के कमरे में आया और उसे अपने कमरे में बुलाकर ले गया। कमरे में उसे डरा धमका कर उससे कुकर्म किया। इतना ही नहीं, इस बात को बाहर किसी को भी न बताने को लेकर धमकाया गया कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह उसे स्मैक व चरस आदि नशीले पदार्थों के किसी झूठे केस में फंसा देगा। अपने साथी छात्र के साथ वार्डन की इस अश्लील हरकत के बारे में छात्रों ने रात को ही पुलिस कंट्रोल रूम पर शिकायत दर्ज करवाई, जिस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

डायरैक्टर की अगुवाई में कमेटी गठित
घटना का पता चलते ही कालेज की मैनेजमेंट भी मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। मैनेजमेंट ने इस मामले की जांच करवाने के लिए कैंपस डायरैक्टर की अगुवाई में एक कमेटी का गठन किया है। इस जांच कमेटी में बाकायदा तौर पर कालेज के कुछ सीनियर स्टूडैंट्स को भी शामिल किया गया है ताकि मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जा सके।

bhavita joshi

Advertising