रोड सेफ्टी वीक के तहत ट्रैफिक पार्क में होंडा ने मनाया जागरूकता अभियान

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2016 - 08:18 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप ) : रोड सेफ्टी वीक के दौरान शुक्रवार को होंडा कपनी ने चिल्ड्रेन ट्रैफिक पार्क में लोगों को निमयों के लिए जागरूक करने के लिए अपनी मुहिम की पहली वर्षगांठ मनाई। कार्यक्रम के दौरान डी.आई.जी. ए.एस. चीमा यहां बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। होंडा कपनी के डिप्टी जनरल मैनेजर सैल्स एंड बिजनेस पलानिंग पी. राजागोपी सहित एस.एस.पी. डा. सुखचैन सिंह गिल, एस.एस.पी. ट्रैफिक मनीष चौधरी सहित पुलिस विभाग के सभी अधिकारी व ट्रैफिक मार्शल भी यहा मौजुद रहे।

कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक मार्शल्स की तरफ से एक स्किट पेश की गई। स्किट के माध्यम से मार्शल्स ने लोगो को संदेश देते हुए बताया की किस तरह से सड़क पर ट्रैफिक नियमों की उल्लघनां करने से आप की जान तक जा सकती है। इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने भांगडा तो मुटियारों ने स्टेज पर गिद्दा पेश कर यहां समां बांध दिया। इन मुटियारों ने यहां मौजुद लोगो को ढ़ोल की थाप पर थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। 

वर्ष 2015 में चिल्ड्रेन ट्रैफिक पार्क में चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से शुरू किए गए अपने जागरूकता अभियान के तहत अभी तक होंडा के स्किल्ड सेफ्टी  इंस्ट्रक्टर्स 25,000 से अधिक लोगों को ट्रेफिक नियमों का पाठ पढ़ा चुके है। इनमें 8000 बच्चे और 17 हजार बालिग शामिल हैं।। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News