होम्योपैथिक सामग्रियों और सीरम गुणों से युक्त ''न्‍यू यू रेंज'' का हुआ अनावरण

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 05:22 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आपकी त्वचा की अच्छी सेहत से आप में आत्मविश्वास और आत्मसम्मान आता है। जैसै ज्यादातर विज्ञापनों में देखा जाता है, उसी तरह हर कोई दाग-धब्बों से रहित जवान त्वचा के सपने देखता है। बदकिस्मती से सामान्य आबादी में से 12 प्रतिशत से अधिक लोग त्वचा पर दाग-दब्बे, कील मुहांसे, हाइपरपिग्मेंटेंशन और इसी तरह के कई त्वचा संबंधी रोगों से पीड़ित हैं। इसके अलावा कई लोगों को कई तरह की गंभीर स्थितियां जैसे एग्ज़िमा और सोरायसिस भी होता है। फ्यूचर मार्केट इनसाइट्स के अनुसार एंटी एजिंग सर्विसेज के 2023 से 2033 तक 5.5 फीसदी सीएजीआर की दर से बढ़ने की उम्मीद है।

त्वचा की स्थितियों को कई पहलू प्रभावित करते हैं, जिसमें पानी और हवा की गुणवत्ता के साथ पर्यावरणीय कारक, तनाव, पहले से मौजूदा स्‍वास्‍थ्‍य स्थितियां आदि शामिल हैं। ये आपकी त्वचा को रूखा-सीखा और बेजान बना देते हैं। अब आप यह जरूर सोच रहे होंगे कि इसका हल क्या है। तो इस बारे में आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। डॉ. बत्रा’ की उपचारों की न्यू यू रेंज से, आप अपने सपनों की त्वचा को हासिल कर सकते हैं।  

डॉ. बत्रा’ ने ग्रेटर नोएडा में एडवांस लेज़र ट्रीटमेंट की पेशकश की है। अत्‍याधुनिक तकनीकी प्रगति से लैस यह लेज़र ट्रीटमेंट डिवाइस अमेरिका की एफडीए-अप्रूव्‍ड, गोल्‍ड-स्‍टैण्‍डर्ड मशीन है जिसमें आइस-कूलिंग टेक्‍नोलॉजी दी गई है, जो सभी तरह के बालों और त्वचा के लिए उचित होती है। इसे डॉक्‍टर की निगरानी में एक प्रशिक्षित थैरेपिस्‍ट द्वारा किया जाता है। इससे बालों को हटाना न केवल आसान हो जाता है।  बल्कि यह दर्द से रहित होता है, इसमें किसी तरह चीर-फाड़ की जरूरत नहीं पड़ती। यह पूरी तरह प्रभावी है और एक ही सेशन में इसके दिखाई देने वाले नतीजे सामने आते हैं। अब इसके लिए नियमित और बहुत ज्यादा दर्द देने वाले सैलून के ट्रीटमेंट को अलविदा कहिए और आज ही डॉ. बत्रा’ज़®  के एडवांस्‍ड लेज़र ट्रीटमेंट की अच्‍छाई को अपनाएं। 

उपचारों की न्यू यू रेंज में दुनिया का पहला होम्योपैथिक हाइड्राफेशियल ट्रीटमेंट शामिल है, जो आधुनिक कोरियन टेक्नोलॉजी और यूरोप-निर्मित सीरम से युक्त है, जो आपकी त्वचा को पोषण प्रदान करता है, उसे हाइड्रेट करती है और आपकी त्वचा को नई तरोताजा करती है वह भी सिर्फ 45 मिनट में । हाइड्राफेशियल ट्रीटमेंट उम्र बढ़ने के जल्दी दिखने वाले लक्षणों, पिगमेंटेशन, मुहांसों, एक्‍ने और त्वचा की सूजन को खत्म करता है। इस उपचार में गिंको बिलोबा और केवियार के अर्क जैसे प्राकृतिक सामग्रियों का इस्‍तेमाल किया जाता है। इससे आपकी त्वचा कोमल रहती है। उसमें चमक आती है और स्किन भी काफी टाइट रहती है।

यह ट्रीटमेंट सिर्फ एक ही सेशन में तुरंत बेहतर नतीजे देता है। यह सुरक्षित है, इसमें साइड इफेक्ट भी नहीं होते। अगर आप त्वचा से संबंधित परेशानियों से लंबे समय के लिए निजात पाना चाहता है तो डॉ. बत्रा’ज़® हाइड्रा फेशियल सभी तरह की त्वचा की देखभाल से संबंधित जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहतर पसंद है।  

उपचार की न्यू यू रेंज पर टिप्पणी करते हुए डॉ. बत्रा’ज़® हेल्थकेयर में मेडिकल कॉस्मेटोलॉजी और होम्योपैथिक डर्मेटोलॉजी में फैलोशिप, एमडी (एचओएम), फ्रेंचाइजी हेड डॉ. तेजल अजमेरा पटेल ने कहा, “डॉ. बत्रा’ में हम जो भी करते हैं, उसमें अपने मरीजों की जरूरतों को हमेशा पूरा ध्‍यान रखते हैं। हम अपने उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षित, बिना किसी चीर-फाड़ के और प्रभावी उपचार सुनिश्चित करना चाहते है। इसलिए, हमारी स्किन स्पेशलिस्ट्स और एक्सपर्ट होम्योपैथिक डॉक्टरों की टीम ने सावधानीपूर्वक किए गए  वैज्ञानिक विश्लेषण के बाद उपचारों की न्यू यू रेंज पेश की है।  इसमें ऐक्टिव होम्‍योपैथी इंग्रीडिएंट और एडवांस लेज़र उपचारों के साथ अपनी तरह का पहला हाइड्रा फेशियल्‍स शामिल है। ये उपचार लंबे समय तक चलने वाले परिणाम देते हैं और इन्‍हें आजमाना सुरक्षित है और यह हमारे मरीजों को सबसे अधिक महत्‍व देने के हमारे वादे पर जोर देते हैं।”

ग्रेटर नोएडा स्थित क्लिनिक में न्यू यू ट्रीटमेंट के लॉन्‍च पर टिप्पणी करते हुए (बीजेपी नेता) श्री हरीश ठाकुर ने कहा, “होम्योपैथी उपचार का सबसे सुरक्षित तरीका हैं। मैं न्यू यू रेंज के उपचारों की पेशकश का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। लोगों का इलाज करना मानवता की सबसे बड़ी सेवा है और डॉ. बत्रा’ज़® ग्रेटर नोएडा में एक जाना-माना ब्रैंड है जोकि सर्वश्रेष्‍ठ हेल्‍थकेयर प्रदान कर रहा है।” 

इनके हेल्थकेयर 5 देशों के 160 शहरों में 225 से ज्यादा क्लिनिक हैं। इन देशों में भारत, ब्रिटेन, बहरीन, ग्रीस, एस्टोनिया, यूएई शामिल हैं। होम्योपैथिक क्लिनिक में 300 से ज्यादा डॉक्टर हैं, जिसमें स्किन स्पेशलिस्ट, हेयर स्पेशलिस्ट के साथ अनुभवी होम्योपैथिक डॉक्टर शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News