वोटिंग के दौरान घर आया और पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 11:15 AM (IST)

मोहाली(राणा): युवती से गैंगरेप मामले में फेज-11 थाना पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी की पहचान अम्ब साहिब कालोनी निवासी पूनिया उर्फ सोनू के रुप में हुई। वहीं एक अन्य आरोपी अभी जी.एम.सी.एच.-32 में गंभीर हालत में भर्ती है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी चडीगढ़ के सैक्टर-46 निवासी राजा को पहले की गिरफ्तार कर लिया था, जो रूपनगर जेल में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस कई जगह पर छापेमारी कर रही थी
पुलिस के मुताबिक आरोपी पुनिया वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार था। उसकी तलाश में पुलिस कई जगह पर छापेमारी कर रही थी। आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था, साथ ही अफसरों की ओर से सिविल ड्रैस में कुछ पुलिसकर्मियों की तैनाती अंब साहिब कालोनी में कर रखी थी। आरोपी वोटिंग के दौरान घर पर आया हुआ था, जैसे ही पुलिस को पता चला तो उसे रविवार देर रात को उसके घर से काबू कर लिया गया।

नौकरी के लिए आई थी 
पीड़िता ने बताया था कि 13 मई को उसका सैक्टर-67 मोहाली स्थित एक कंपनी में इंटरव्यू था। जहां पर जाने के लिए उसने अपने जानकार गुड्डू उर्फ बाल कृष्ण को बुलाया था, शाम को इंटरव्यू खत्म होने के बाद वह गुड्डू के साथ उसके दोस्त बलकार सिंह के कमरे पर चली गई। जहां पर पीड़िता से चाकू की नोक पर राजा, पुनिया व अनमोल ने गैंगरेप किया। 

आरोपी अनमोल को ऐसे लगा चाकू
पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस दौरान गुड्डू पीड़िता को अपने दोस्त के घर फेज-11 में ले गया था। वहां पर पहले से ही तीनों आरोपी बैठे शराब पी रहे थे और उसी दौरान लड़की को देख इनकी नीयत खराब हो गई। इसके बाद ये तीनों जबरन लड़की के कमरे में घुस गए, उनके हाथ में चाकू था। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग इक्कठा हो गए थे। उस दौरान आरोपी भागने लगे तो लोगों ने राजा को पकड़ लिया जबकि एक अन्य आरोपी पूनिया फरार हो गया था। लेकिन तीसरा आरोपी अनमोल चाकू दिखा रहा था तो उसे लोगों ने काफी पीटा और उसेचाकू लग गया था। जिसके बाद पुलिस ने अनमोल को पीटने के मामले में भी केस दर्ज कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News