खिलाडिय़ों के हित सर्वोपरि, अनदेखी बर्दाश्त नहीं : संदीप सिंह

Monday, Feb 22, 2021 - 09:16 PM (IST)

चंडीगढ़,  (बंसल): सोशल मीडिया पर खिलाडिय़ों को सुविधाएं न मिलने की शिकायत मिलते ही खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने सोनीपत डी.एस.ओ. को औचक निरीक्षण के निर्देश देकर रिपोर्ट तलब की। डी.एस.ओ. सोनीपत और तहसीलदार की अगुवाई में टीम ने आयोजन स्थल का मुआयना किया तो काफी खामियां मिली। टीम ने उपायुक्त को सौंपी में खिलाडिय़ों की ओर से आयोजकों पर अनियमितताएं बरतने का आरोप लगाया है। खिलाडिय़ों को न खाना दिया जा रहा है और न ही ठहरने का सही बंदोबस्त है। यही नहीं हर खिलाड़ी से 500 रुपए एंट्री फीस भी ली गई है। टीम ने निरीक्षण दौरान पाया कि मैस पर ताला लगा हुआ है। 

 


संदीप सिंह ने कहा कि खिलाडिय़ों के हितों की अनदेखी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। आयोजकों को भी प्रतियोगिता दौरान पूरे मानदंडों का पालना करना होगा। कहीं खामियां मिली तो आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


यह है मामला
गौरतलब है कि सोनीपत जिले के सरस्वती सीनियर सैकेंडरी स्कूल जी.टी. रोड मुरथल और इंडस्ट्रीयल एरिया महिला हॉकी मैदान में 18 से 23 फरवरी तक हरियाणा स्टेट महिला हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। इसका आयोजन हॉकी हरियाणा एसोसिएशन की ओर से किया जा रहा है। 8वीं सब-जूनियर, 15वीं जूनियर व 33वीं सीनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप के सभी वर्गों में प्रदेशभर से 48 टीमें हिस्सा ले रही हैं। खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह के पास आयोजन दौरान खामियों की शिकायत पहुंची थी। उन्होंने तुरंत ही शिकायत पर संज्ञान लेते हुए डी.एस.ओ. सोनीपत से रिपोर्ट तलब की।

Ajesh K Dharwal

Advertising