युवती ने स्लिप रोड पर मारा यू टर्न, पीछे आ रहे चालक ने विरोध किया तो रॉड से पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 10:27 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : ट्रिब्यून चौक के पास मंगलवार शाम को एक युवती ने जमकर हंगामा किया। हुआ यूं कि युवती अपनी कार से ट्रिब्यून चौक से आगे इंडस्ट्रीयल एरिया की स्लिप रोड पर जा रही थी। वह आगे निकल गई तो उसने यू टर्न मारा। इतने में पीछे से आ रहे कार सवार ने उसका विरोध किया। उसके बाद बहस बढ़ गई। 

युवती आपा खो बैठी और गाड़ी में से रॉड निकालकर ले आई। उसने रॉड से युवक पर हमला कर दिया। उसने युवक को इतनी बुरी तरह रॉड से पीटा कि रॉड भी टूट गई। युवक के सिर पर तीन टांके लगे हैं। पुलिस ने आरोपी युवती शीतल निवासी मोहाली को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

खोया आपा, फोड़ दिया नितिन का सिर
शीतल इतने गुस्से में थी कि उसने एक के बाद एक लगातार नितिन पर वार किए और उसका सिर फोड़ दिया। यह देखकर सड़क  जा रहे राहगीर यहां एकत्रित होने लगे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। पी.सी.आर. मौके पर पहुंची। महिला पुलिसकर्मी और आसपास मौजूद कुछ महिलाओं ने जैसे तैसे शीतल को रोका। पुलिस ने घायल हालत में नितिन को तुरंत सैक्टर 32 अस्पताल पहुंचाया, जहां उसके सिर में टांके लगाने पड़े। इंडस्ट्रीयल थाना पुलिस ने नितिन के बयानों और जांच के बाद शीतल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

टक्कर होते-होते बची तो किया विरोध
जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 6 बजे मोहाली की रहने वाली शीतल अपनी कार से जा रही थी। जब वह ट्रिब्यून चौक से इंडस्ट्रीयल एरिया वाले स्लिप रोड पर थी तो उसने अचानक ब्रेक लगा दी और यू टर्न मारने लगी। इसी दौरान पीछे से सैक्टर-29 निवासी नितिन भी अपनी कार में अपने रिश्तेदारों को लेकर बलटाना की तरफ जा रहा था। जैसे ही शीतल तेज गति में कार को बैक करने लगी तो इसी समय नितिन की कार पीछे थी। टक्कर होते-होते बची। जब नितिन ने उसे ठीक से ड्राइव करने को कहा तो इस पर शीतल भड़क गई और कहासुनी के बाद उसने नितिन को रॉड से पीटना शुरू कर दिया। 

वीडियो बनाया आधार
मौके पर एकत्रित लोगों ने पूरे प्रकरण की वीडियो मोबाइल में कैद कर ली। देखते ही देखते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने केस की जांच के तहत वायरल वीडियो को भी आधार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News