वाह! युवराज के 150 रन बनाने पर हेजल ने पोस्ट किया यह प्यारा मेसेज, पढ़ें आप भी...

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 07:37 PM (IST)

चंडीगढ़: वीरवार को कटक में युवराज की तुफानी पारी जहां चर्चा में बनी हुई है वहीं उनकी लाइफ पार्टनर हेजल कीच ने उनके लिए एक प्यारा सा संदेश सोशल मीडिया के जरिए भेजा है। डेढ़ साल बाद युवराज सिंह की टीम इंडिया में वापसी और दूसरे ही मैच में अपने पूरे करियर का सर्वश्रेष्ठ बनाने वाले युवराज के लिए सभी को ऐसा लग रहा है कि उनका 'लेडी लक' काम कर रहा है। शादी के बाद ही तीन साल बाद युवराज को वनडे टीम का टिकट मिल गया और फिर दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच।

युवराज की इस शानदार पारी को सबसे ज्यादा पंसद किया गया और इसके लिए उनका लेडी लक यानि कि हेजल कैसे पीछे रह सकती है। हाल ही में हेजल कीच ने उनके लिए एक प्यारा सा संदेश दिया और उनकी शतक की तारीफ करते हुए कहा कि युवराज का मिडिल नाम 'भंयकर' होना चाहिए। 127 बॉल में 150 रन, मैन ऑफ द मैच, इंगलैंड के खिलाफ 2-0 से भारत की जीत। 

उन्होंने युवी की कैंसर से लड़ाई को याद करते हुए कहा कि कीमोथेरेपी के बाद युवी को अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को वापस हासिल किया और आखिरकार भारत की वनडे टीम में अपनी जगह दोबारा बनाई। उतने ही उत्साह के साथ शादी के सभी कार्य में भी शामिल रहें। दोस्तों, यही है कभी ना हार मानने का जज्बा। कैंसर से उभरने और उसे हराने में अंतर होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News