नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाली महिला तस्कर काबू

Thursday, Aug 30, 2018 - 11:14 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : दिल्ली से प्रतिबंधित इंजैक्शन और हैरोइन लाकर चंडीगढ़ में सप्लाई करने वाली महिला तस्कर को पुलिस ने सैक्टर-41 के पैट्रोल पंप के पास दबोच लिया। उसकी पहचान सैक्टर-40 ए निवासी पूनम के रूप में हुई। 

उसके बैग से 200 प्रतिबंधित इंजैक्शन, 270 ग्राम हैरोइन और 6 लाख 600 रुपए बरामद हुए हैं। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने पूनम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे बुधवार को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

ग्राहक व्हाट्सएप्प कॉल कर मंगवाते थे नशीला पदार्थ :
डी.एस.पी. क्राइम पवन कुमार ने बताया कि मंगलवार सूचना मिली कि पूनम नशीले नशीले पदार्थ कालोनियों में सप्लाई करने जा रही है। पुलिस टीम ने सैक्टर-41 के पैट्रोल पंप के पास नाका लगाया। पुलिस को देख वह वापस जाने लगी। 

पुलिस कर्मियों ने पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके बैग से नशीला पदार्थ और 6 लाख 600 रुपए बरामद हुए। पूछताछ में उसने बताया कि वह डिमांड के हिसाब से नशीले पदार्थ खुद ही डिलवर करती है ताकि पुलिस को उस पर शक न हो। हर रोज वह 30 से 40 हजार रुपए के नशीले पदार्थ बेचती थी। ग्राहक उससे नशा खरीदने के लिए वाट्सएप्प कॉल करते थे। 

बहन, भाई पर भी दर्ज हैं मामले :
पुलिस ने बताया कि महिला तस्कर पूनम की बहन और भाई भी तस्करी मामले में पकड़े जा चुके हैं। पिछले महीने मलोया थाना पुलिस ने पूनम की बहन निम्मो और उसके भाई कुल्लू को प्रतिबंधित इंजैक्शनों के साथ काबू किया था। उसका भाई कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। 

Priyanka rana

Advertising