हैली टैक्सी सेवा को बेहतर रिस्पांस, 4 जून के लिए सभी सीटें बुक

Friday, Jun 01, 2018 - 10:16 AM (IST)

शिमला(अभिषेक) : शिमला व चंडीगढ़ के बीच शुरू होने वाली हैली टैक्सी सेवा को बेहतरीन रिस्पांस मिला है। आगामी 4 जून को शुरू हो रही हैली टैक्सी की सभी सीटें बुक हो गई हैं। शिमला से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से शिमला के लिए हैली टैक्सी की सभी सीटें बुक हो गई हैं। 

हैली टैक्सी में 18 सीटें उपलब्ध हैं। 8 जून के लिए हैली टैक्सी की बुकिंग का दौर शुरू हो गया है। शिमला से चंडीगढ़ के लिए हैली टैक्सी सेवा का किराया प्रति व्यक्ति 2,999 रुपए तय किया गया है। 2 वर्ष से कम आयु के बच्चों की टिकट नहीं लगेगी। जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट से सुबह के समय शिमला-चंडीगढ़ के बीच हैली टैक्सी उड़ान भरेगी। 

यहां बता दें कि शिमला-चंडीगढ़ के बीच शुरू होने जा रही हैली टैक्सी के यात्रियों की सुविधा केे लिए शिमला व जुब्बड़हट्टी के बीच एच.पी.टी.डी.सी. की बस चलाई जाएगी। कार्ट रोड पर स्थित लिफ्ट से सुबह 6.30 बजे एच.पी.टी.डी.सी. की बस जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट के लिए रवाना होगी जबकि यही बस चंडीगढ़ से हैलीकॉप्टर जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यात्रियों की सुविधा के लिए शिमला के लिए रवाना होगी। पर्यटन विभाग के निदेशक सुदेश मोक्टा ने कहा कि शिमला व चंडीगढ़ के बीच शुरू होने वाली हैली टैक्सी सेवा को रिस्पांस मिल रहा है। 

Punjab Kesari

Advertising