गोपाल स्वीट्स के मालिक व गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंककर लूटे 6.25 लाख

Wednesday, Apr 18, 2018 - 11:12 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): शहर में लगातार एक के बाद एक हो रही लूट व चोरी घटनाओं से पूरा शहर सहम गया है। मंगलवार रात को सैक्टर-8 स्थित गोपाल स्वीट्स के मालिक सरनजीत सिंह और उनके साथ गए गार्ड की आंखों में मिर्ची पाऊडर फेंक कर पार्किंग में पैदल आया लुटेरा 6.25 लाख की नकदी से भरा ब्रीफकेस लेकर साथी सहित एक्टिवा में फरार हो गया। 

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही शहर में नाकेबंदी कर दी है। गौरतलब है कि जनवरी 2017 में भी गोपाल स्वीट्स के मालिक के सैक्टर-11 स्थित घर के बाहर से एक्टिवा सवार तीन युवक 4.75 लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए थे, जिनका आज तक सुराग नहीं मिला है। घटना रात करीब साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है जब सरनजीत दुकान से सिक्योरिटी गार्ड दिलीप के साथ दुकान की बैक साइड में खड़ी कार की तरफ जा रहे थे। 

 

जैसे ही वह कार के निकट पहुंचे वहां पैदल आए एक युवक ने उनके गार्ड और उनकी आंखों में मिर्ची पाऊडर फेंका, जिसके बाद सरनजीत नीचे बैठ गए और लुटेरा युवक कैश से भरा ब्रीफकेस लेकर भाग खड़ा हुआ। भाग रहे लुटेरे का गार्ड ने पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया तो गार्ड ने उसकी टांग में डंडा मार कर उसे गिराना चाहा पर सफलता नहीं मिली। 

 

लुटेरा भाग कर कुछ दूरी पर अँधेरे में एक्टिवा लेकर खड़े अपने साथी सहित फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर डी.एस.पी. कृष्ण कुमार व थाना तीन के प्रभारी शेर सिंह पहुंचे और आस पास के इलाके में तुरंत नाके बंदी करवा दी। देर रात सेक्टर 8 स्थित गुरुद्वारे के पास कोई क्लू मिला बताया जा रहा जहाँ सर्च जारी था। 


 

Punjab Kesari

Advertising