बाइक सवार ने हैड कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, भगा ली युवक

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 08:30 AM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : रैड लाइट जंप करके जा रहे एक बाइक सवार युवक को हैड कांस्टेबल रोकने लगा तो युवक ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। सैक्टर-14/15 के लाइट प्वाइंट पर हैड कांस्टेबल ने उसकी बाइक पकड़ ली तो युवक ने बाइक भगा ली। इसके कारण हैड कांस्टेबल नीचे गिरकर घायल हो गया। बाद में कांस्टेबल ने बाइक चालक को पक ड़ कर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल हैड कांस्टेबल रतन कुमार को अस्पताल में दाखिल करवाया। 

सैक्टर-11 थाना पुलिस ने रतन कुमार की शिकायत पर इंदिरा कालोनी निवासी संदीप पर ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हैड कांस्टेबल रतन सिंह ने शिकायत में बताया कि बुधवार को उसकी ड्यूटी सैंट्रल डिवीजन में थी। वह अपने साथी कांस्टेबल के साथ सैक्टर 14/15 लाइट प्वाइंट पर खड़ा हुआ था। एक बाइक सवार युवक सैक्टर-25 से रैड लाइट जंप करके जाने लगा। 

उन्होंने बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया। युवक ने बाइक धीरे कर ली और उसके मुंह पर थप्पड़  मार दिया। युवक भागने लगा तो उसने बाइक को पीछे से पकड़ लिया। युवक ने रेस दे दी, जिसके कारण वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। कांस्टेबल दविंदर ने युवक संदीप को पक ड़कर मामले की सूचना पुलिस को दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News