HCS पेपर लीक केस : SIT ने कहा, व्हाट्सएप कॉलिंग व नंबर बदलने के चलते आरोपियों से दूर है पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 09:10 AM (IST)

चंडीगढ़(बृजेन्द्र) : एच.सी.एस. (ज्यूडीशियल ब्रांच) पेपर लीक केस में बीते वर्ष जांच के लिए गठित की गई चंडीगढ़ पुलिस की एस.आई.टी. ने बुधवार को हाईकोर्ट में अपना जवाब पेश किया। जिसमें बताया गया कि आरोपियों के बीच व्हाट्सएप कॉलिंग उनकी गिरफ्तारी में आड़े आ रही है। 

बताया गया कि मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही हैं और हरियाणा व दिल्ली पुलिस का सहयोग लिया जा रहा है। आरोपी अपने मोबाइल नंबर बदल रहे हैं और व्हाट्सएप कॉलिंग कर रहे हैं। जिसके चलते उनकी लोकेशन को ट्रैक करना मुश्किल हो रहा है। 

वहीं चंडीगढ़ पुलिस ने मामले में दो महिला आरोपियों सुशीला व सुनीता की रिकार्डिड बातचीत हाईकोर्ट को पढ़कर सुनाई। जिसमें वह यह भी कह रही थी कि यदि वह लीक पेपर के पैसे नहीं दे पाती तो पेपर कैंसल करवा देंगी। 

पिछले साल आयोजित की थी परीक्षा :
गौरतलब है कि 109 एच.सी.एस. अफसरों की भर्ती को लेकर बीते वर्ष लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी जिसका पेपर लीक हो गया था। जिसके बाद मामला हाईकोर्ट पहुंचा और परीक्षा को रद्द कर दिया गया। साथ ही केस की जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस की एस.आई.टी. गठित की गई थी। आरोपियों में हाईकोर्ट के पूर्व रजिस्ट्रार (रिक्रूटमैंट) डा. बलविंद्र शर्मा भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News