पंचकूला से दिल्ली, गुरुग्राम समेत अन्य जिलों में हरियाणा रोडवेज की बसें शुरू

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 01:32 PM (IST)

पंचकूला (चंदन): लॉकडाऊन 4.0 लागू होते हरियाणा सरकार ने सोमवार को बड़ा कदम उठाया और अंतर्राज्यीज बस सेवा की शुरूआत कर दी है मंगलवार को दिल्ली से भी हरियाणा रोडवेज की बसें शुरू हो गईं। यात्री ऑनलाइन टिकट बुकिंग करके यात्रा कर पाएंगे। मंगलवार को दिल्ली बस डिपो से पंचकूला डिपो तक हरियाणा रोडवेज ने बस की शुरूआत कौ । 

 

मंगलवार दिल्ली से पंचकूला 29 यात्री गेडवेज की बस से पंचकूला पहुंचे ।इसके बाद पंचकूला से दिल्ली 445 मिनट पर बस यात्रियों को लेकर वापस दिल्ली रवाना हो गई। बस दिल्ली से चलने के बाद अपने आखिरी स्टॉप पर रुकी और बीच में कही नहीं। अभी भी कई रूटों पर यात्रियों का प्रोत्साहन नहीं मिल रहा है। इससे कई जगह बस सेवा को रदद भी किया जा रहा है।

 

लॉकडाऊन में फंसे लोगों ने ली राहत की सांस
मंगलवार को पंचकूला से हिसार, चरखी दादरी, सिरसा, नारनोल,भिवानी, रेवाड़ी, करनाल,रोहतक, अंबाला कैंट ,फतेहाबाद, गुरुग्राम,दिल्ली,अंबाला सिटी, जींद व रोहतक के लिए ही बसें चली। पानीपत जाने वाली बस में नाममात्र यात्री होने के चलते बस रद्द कर दिया। रोडवेज की बस सेवा शुरू होने से कई लोगों ने राहत की सांस ली हैं। जो लोग लॉकडाऊन में फंसे हुए थे। वह अब अपने घर जा सकेंगे। बता दें कि हरियाणा में 15 मई से रोडवेज को अंतर जिला बस सेवा शुरू हुई थी।

 

रायपुररानी में बस सेवा जल्द
पंचकूला बस स्टैंड के ट्रैफिक मैनेजर अरविंद शर्मा ने बताया कि पंचकूला बस स्टैंड से जल्द ही नारायणगढ़,रायपुररानी,शहजादपुर व कालका से अंबाला रूट पर बसों की सेवा शुरू हो सकती है। लेकिन बस में कम से कम 25 यात्री होने चाहिए। इसके बाद ही बस सेवा शुरू हो पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News