हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

Wednesday, Feb 19, 2020 - 08:59 AM (IST)

लालड़ू(गुरप्रीत) : चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर गांव आलमगीर के नजदीक तेज रफ्तार हरियाणा रोडवेज की बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक, महिला और बच्चे की मौत हो गई, जबकि बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसा शाम को करीब 5 बजे हुआ। 

बस चंडीगढ़ से अंबाला की तरफ जा रही थी। टक्कर इतनी भयानक थी कि तीनों मोटरसाइकिल सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। हैड इंजरी के कारण बच्चे और महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि बाइक चला रहे युवक को डेराबस्सी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे सैक्टर- 32 अस्पताल रैफर करने के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। 

नई मोटरसाइकिल खरीदी थी :
मोटरसाइकिल चालक की पहचान 25 वर्षीय चंदन के रूप में हुई है। वह मूल रूप से गांव फिरोजपुर जिला छपरा, बिहार का रहने वाला था और लालड़ू में धर्मगढ़ रोड पर किराएदार के तौर पर रह रहा था। 

उसके छोटे भाई रामायण ने बताया कि चंदन ने नई मोटरसाइकिल ली थी और वह कब मकान मालकिन और उनके रिश्तेदार बच्चे के साथ निकल गया उसे कुछ नहीं पता। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. कुलदीप सिंह ने बताया कि शवों को सिविल अस्पताल डेराबस्सी के शव गृह में रखवा दिया गया है। बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस मामले ही जांच में जुटी है।

Priyanka rana

Advertising