संदिग्ध हालातों में मृत मिला हरियाणा पुलिस का कांस्टेबल

punjabkesari.in Friday, May 06, 2016 - 07:15 PM (IST)

चंडीगढ़ : बीमारी के परेशान रामरूप ने शुक्रवार सुबह अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रामरूप हरियाणा सीआईडी में सिपाही रूप में तैनात थे। पुलिस को मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइट नोट बरामद नही हुआ है। सुबह उनकी वाइफ ने जब उन्हें लटका हुआ पाया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जानकारी के मुताबिक रामरूप कुछ समय से मानसिक तौर पर बीमार चल रहे थे। 

 
जानकारी के अनुसार सैक्टर 19 थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह सूचना मिली की यहा सैक्टर 19 में सरकारी आवास में रहने वाले हरियाणा पुलिस कर्मी का शव उसके घर में पंखे से लटका हुआ पाया गया है। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुची और कांस्टेबल रामरूप (40) को फंदे से उतार कर तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच में सामने आया है की रामरूप पिछले कुछ समय से बीमार चल रहा था जिसके चलते वह तनावग्रस्त रहता था। शायद बीमारी से परेशान होकर ही उसने यह कदम उठाया है।
 
रामरूप सेक्टर 19 में अपने पत्नी व पांच साल की बेटी के साथ पिछले कई साल से सरकारी आवास में रहता था। पुलिस जांच में सामने आया की रामरूप हरियाणा सचिवालय सी.आई.डी. विंग में तैनात था। थाना प्रभारी मनिंदर सिंह का कहना है कि वो पिछले काफी समय से बिमार चल रहा था। उसका पीजीआई से इलाज भी चल रहा था। जिससे वो काफी परेशान था। पुलिस ने मामले की जांच सुरू कर दी है। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News