चंडीगढ़ फेयर में पहुंचे, यहां शॉपिंग के साथ ले सकेंगे मोहाली में होने वाले क्रिकेट का मजा

Sunday, Oct 23, 2016 - 01:02 AM (IST)

चंडीगढ़, (आशीष): सैक्टर-17 स्थित परेड ग्राऊंड में आयोजित सी.आई.आई. चंडीगढ़ फेयर के 21वें संस्करण के दूसरे दिन आगंतुकों की भारी भीड़ रही। कपड़े पर फुलकारी, जूट के आइटम, कॉटन, खादी, ब्रास डेकोरेशन उत्पाद, हाथ से बुने हुए स्वैटर आदि मेले में लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र रहे। मेले में क्रिकेट दीवानों के लिए विशेष इंतजाम किया गया है। मेले में इसके लिए विशेष बड़ी स्क्रीन का इंतजाम किया गया है ताकि रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच का सीधा प्रसारण किया जा सके। इस दौरान के.वी.आई.सी., नाबार्ड व सी.सी.आई.सी. के माध्यम से कलाकारों को मौका दिया गया कि वे अपने हैंड मेड फूड आइटम, हैंडीक्राफ्ट, फैशन व घर को सजाने से जुड़े उत्पादों सहित दीवाली की खरीददारी के लिए जरूरी सामान बेचने का मंच दिया गया।

नबार्ड हरियाणा रीजन के चीफ जनरल मैनेजर पी.सी. चौधरी ने कहा कि नाबार्ड हमेशा से ही पिछड़े इलाकों से आने वाले लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आता रहा है ताकि वे अपने उत्पादों को सही ग्राहकों तक पहुंचाकर अपने उत्पाद को प्रोमोट कर सकें। मेहर बाबा चैरिटेबल ट्रस्ट के सी.ई.ओ. अमनदीप काहलों संधू ने कहा कि फेयर में आने वाले लोगों का जिस प्रकार से रिस्पांस मिल रहा है उससे वे बेहद उत्साहित हैं।

इस रिस्पांस को देखकर यह लगता है कि अपने टैलेंट को प्रदर्शित करने के लिए यह सबसे अच्छा स्थान है। इस ट्रस्ट के कामगारों द्वारा हाथ से की गई फुल्कारी कढ़ाई, पर्स, फाइल कवर, फोल्डर, क्लच, बॉटल कवर, साड़ी आदि उत्पादों को प्रदर्शित किया।

Advertising