अब चंडीगढ़ में भी कटी चोटी, लोगों में दहशत

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 08:37 AM (IST)

चंडीगढ़(रमेश) : सैक्टर-52 में चोटी काटने की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। वीरवार को 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की चोटी काटने की घटना के बाद कोई इसे तांत्रिक की करतूत बता रहा है, और कोई अदृश्य शक्तियों का कहर। लेकिन लोगों के चेहरों पर खौफ साफ देखा जा सकता है। मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली 16 वर्षीय निशा अपनी नानी शांति देवी के पास सैक्टर-52 आई हुई है। 

 

निशा की नानी की मानें तो दिल्ली में निशा के मोहल्ले में चोटियां काटने की कई घटनाएं घटित हो रही थीं, जिसे देखते हुए निशा खुद की चोटी बचाने के लिए यहां आ गई थी, लेकिन अदृश्य शक्ति यहां भी उसके पीछे पहुंच गई और सोते वक्त उसकी चोटी काट ले गई। जिस वक्त चुटिया कटी समय करीब अढ़ाई बजे का होगा, जब निशा की आंख खुली तो उसे सर हल्का सा लगा। शीशा देखा तो पता चला कि उसकी चोटी कटी हुई है। इसके बाद निशा बेसुध हो गई जोकि रात तक सदमे में थी। 

 

सफेद सूट पहनी महिला दिखी :
चोटी काटने की घटना के बाद निशा के घर के बाहर लोगों का हुजूम लग गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और लड़की के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि एक 45-50 वर्षीय सफेद सूट पहनी महिला ने घर की डोर बैल बजाई और ऊपर चली गई, जोकि वापस जाते वक्त घर के बाहर दीवार पर काले निशान भी बना गई है।

 

निशा की नानी ने बताया कि वह काफी डरी हुई है और किसी से बात तक नहीं कर रही जिसे देर शाम निजी अस्पताल ले जाया गया। परिवार ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया है। युवती ने भी पुलिस को लिखित में बयान दिया है कि वह किसी तरह की कार्रवाई करवाना नहीं चाहती। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News