खेर के उद्घाटन करने के कुछ देर बाद टूटे जिम इक्विपमैंट्स

Monday, Nov 19, 2018 - 10:29 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : सैक्टर-22 स्थित शास्त्री मार्कीट के पीछे पार्क में बीते दिनों जो नए जिम इक्विपमैंट्स लगाए गए थे, उनका रविवार को सांसद किरण खेर ने उद्घाटन किया। उद्घाटन दोपहर 12 बजे हुआ और उद्घाटन होने के एक घंटे बाद जैसे ही लोग इनका इस्तेमाल करने लगे तो वे टूट गए। इस पर राजनीति भी शुरू हो गई। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि भाजपा शहर में घटिया किस्म के जिम इक्विपमैंट्स लगवा रही है। 

वहीं, भाजपा के सैक्टर-22 से पार्षद रविकांत शर्मा ने बताया कि जिम इक्विपमैंट्स घटिया किस्म के नहीं लगाए गए हैं बल्कि कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि शहर तरक्की करे। शर्मा के मुताबिक सैक्टर-22 के पार्क में जब उद्घाटन हुआ तो उसके कुछ देर बाद कुछ युवक आए और एक साथ तीन युवक एक जिम इक्विपमैंट पर चढ़ गए। इस वजह से यह टूट गया। 

शर्मा के मुताबिक यह लोग कांग्रेस पार्टी के हो सकते हैं और साथ लगते किसी घर के सी.सी.टी.वी. में साफ दिख रहा है कि जो तीन युवक आए थे, उनकी मंशा जिम इक्विपमैंट्स को नुक्सान पहुंचाना ही थी। भाजपा मैडीकल सैल के प्रैजीडैंट प्रिंस भंडुला ने कहा कि जो तीन युवक एक साथ जिम इक्विपमैंट्स पर चढ़े थे, उनकी पहचान हो गई है और जल्द उनके खिलाफ भाजपा एफ.आई.आर. दर्ज करवाएगी। कांग्रेस गंदी राजनीति पर उतर आई है और जनता के पैसे बर्बाद कर रही है। 


 

Priyanka rana

Advertising