ज्वैलरी शॉप कर्मचारी को गन प्वाइंट पर किडनैप कर लूटे सोने व चांदी के आभूषण

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 09:05 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): मोहाली स्थित एक ज्वैलरी शॉप पर काम करने वाले सैक्टर-25 निवासी संजय को गन प्वाइंट पर किडनैप कर उससे एक्टिवा, सोने और चांदी के आभूषण लूटने वाले अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सैक्टर-36 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संजय की शिकायत पर पुलिस ने 3 वाहनों पर सवार 5 से 6 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग, लूट, आम्स एक्ट व अन्य बनी धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों ने संजय को सैक्टर-52 में गन प्वाइंट पर किडनैप कर उसके साथ मारपीट करते हुए लूट की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए।

संजय मटौर स्थित एक ज्वैलरी शॉप में काम करता है। वह शॉप से छुट्टी के बाद एक्टिवा से सवार होकर घर वापस लौट रहा था। जैसे वह रात करीब 9.15 बजे सैक्टर-52 के सरकारी स्कूल की पिछली साइड के पास पहुंचा तो अचानक 3 मोटर साइकिलों पर सवार 5 से 6 अज्ञात युवक यहां आए और उसे घेर लिया। आरोपियों ने उससे गन प्वाइंट पर उसका एक्टिवा लेकर वहां से चल दिए जबकि अन्य आरोपियों ने उसे अपने साथ बाइक पर बैठा लिया। आरोपी उसे लेकर मलोया के समीप सुनसान एरिया में पहुंचे।

यहां आरोपियों ने उससे मारपीट करते हुए कहा कि उसके पास जो कुछ है उनके हवाले कर दे। घबराहट में उसने आरोपियों को बताया कि उसकी एक्टिवा की डिग्गी 8 ग्राम सोना, 2 सोने की अंगूठी, एक चांदी का कड़ा, पर्स में 300 रुपए की नकदी है। आरोपी उससे मारपीट करते हुए उसे सुनसान जगह पर छोड़ कर फरार हो गए। किसी तरह संजय रात 12 बजे मलोया स्नेहालय के पास पहुंचा। 
राहगीर के फोन से पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसके ब्यान दर्ज किए गए। पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग, लूट, आम्स एक्ट व अन्य बनी धाराओं के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News