फिलहाल लोकसभा चुनाव नहीं बेटे निहाल पर फोकस : गुल पनाग

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 01:00 PM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : इस वक्त मेरा फोकस निहाल (बेटा) की ओर है, लोकसभा चुनावों की ओर फिलहाल कोई ध्यान नहीं है। यह कहना है बॉलीवुड एक्ट्रैस गुल पनाग का। जो शनिवार को यू.पी.ई.एस. द्वारा जे.डब्ल्यू. मैरियट होटल में आयोजित मैगा करियर और काऊंसलिंग प्रोग्राम ‘अनलीश’ में बतौर स्पीकर मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि बेशक वे आजकल परदे पर नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी। 

इस मौके पर उन्होंने स्टूडैंट्स के साथ जीवन के अनुभव सांझा किए। बता दें कि चंडीगढ़ के 550 से अधिक स्कूल और कॉलेज स्टूडैंट्स मौजूद रहे। गुल पनाग ने कहा कि हर चीज कुछ समय के लिए होती है। इस दौरान उन्होंने छात्रों को लैंडलाइन फोन का उदाहरण देते हुए समझाया कि पहले किसी के घर में लैंडलाइन होता था, लेकिन अब घरों में नजर ही नहीं आते। क्योंकि समय के साथ-साथ बदलाव जरूरी है। इसी प्रकार हमें नए-नए आइडियाज लेकर आने चाहिए। तभी हम विकास की ओर बढ़ते हैं।

युवराज हंस ने लाइव परफार्मेंस से जमाया रंग :
पंजाबी अभिनेता और गायक युवराज हंस ने इस दौरान अपनी लाइव परफॉर्मेंस दी। उन्होंने सबसे पहले दमादम मस्त कलंदर गीत की प्रस्तुति थी। फिर एक के बाद एक गीतों की झड़ी लग गई। दिल्ली, लखनऊ, जयपुर, पटना और कोलकाता में आयोजित किए गए अनलीश आयोजनों के दौरान 2000 से अधिक स्टूडैंट्स की सफलतापूर्वक काऊंसलिंग के बाद, यू.पी.ई.एस. ने चंडीगढ़ में इस मेगा प्रोग्राम का आयोजन किया। 

इस मौके पर यू.पी.ई.एस. के चीफ कर्मिश्यल ऑफिसर, सुभ्रांगशु नियोगी, यू.पी.ई.एस. ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  ‘इच्छुक स्टूडैंट्स के साथ जुडऩे और उन्हें यू.पी.ई.एस. के साथ उच्च शिक्षा पसंद पर केंद्रित विशेषज्ञता का मूल्यांकन करने में सक्षम बनाने की पहल है। चंडीगढ़ ने हमेशा हमें शानदार प्रतिभाएं दी हैं और हम यह देखकर बहुत खुश हैं कि इस साल भी अनलीश को स्टूडैंट्स से इतनी अच्छा रिस्पांस मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News