गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ो, तरक्की और इनाम पाओ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 11:42 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): युवती से गैंगरेप करने वाले फरार ऑटो चालक और उसके दो साथी पर इनाम रखने के बाद भी चंडीगढ़ पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। चंडीगढ़ पुलिस के डी.जी.पी. ने फरार ऑटो चालक और उसके दो साथियों को पकडऩे के लिए बीट जवानों के हाथों में आरोपियों की फोटो लगे पोस्टर थमा दिए। डी.जी.पी. ने बुधवार को सैक्टर-29 स्थित ट्रैफिक पुलिस लाइन में चंडीगढ़ पुलिस के सभी बीट स्टाफ को बुलाया था।

उन्होंने कहा कि जो भी बीट स्टाफ गैंगरेप करने वाले फरार आरोपियों का सुराग लगाएगा उनको इनाम के साथ तरक्की भी दी जाएगी। डी.जी.पी. ने  सभी बीट जवानों को अपने-अपने इलाके में लोगों को आरोपियों की फोटो दिखाने के लिए कहा है, ताकि आरोपियों का कोई न कोई सुराग लग सके। सैक्टर-29 स्थित ट्रैफिक पुलिस लाइन में हुई बैठक में एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले समेत सभी डी.एस.पी. मौजूद थे।

 बीट जवान को दिए गए पोस्टर में डी.एस.पी. साऊथ का मोबाइल नं 9779580995 और सैक्टर-36 थाना प्रभारी का मोबाइल नं  9779580936 दिया गया है। इसके अलावा पोस्टर पर पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर दिए गए है। जिन पर आम लोग संपर्क कर सकते हैं।

आरोपियों की तलाश में छह टीमें यू.पी. रवाना

गैंगरेप करने वाले आरोपी यू.पी. की भाषा बोल रहे थे, इसलिए चंडीगढ़ पुलिस की छह टीमें यू.पी. रवाना हो गई हैं। पुलिस टीम यू.पी. के अलग-अलग जिलों में पोस्टर लगाएगी और आरोपियों को तलाश करेगी। पुलिस को शक है कि गैंगरेप करने वाले आरोपी यू.पी. के ही रहने वाले हैं।

यह था मामला

मोहाली निवासी युवती 17 नवम्बर को सैक्टर-37 में टाइपिंग की क्लास लगाकर ऑटो से मोहाली जा रही थी कि सैक्टर-53 के जंगल के पास ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और फ रार हो गए। युवती ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

सैक्टर-36 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद ऑटो चालक और उसके दो साथियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने सैक्टर-42 के पैट्रोल पंप से गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों की सी.सी.टी.वी. फुटेज हासिल की थी। जिनमें तीनों आरोपियों की फोटो साफ दिखाई दे रही थी। इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपियों का  सुराग लगाने के लिए शहर के ऑटो चालकों से पूछताछ की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News