गोपाल स्वीट्स लूट मामला: CCTV कैमरों की फुटेज जांच रही पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-8 में गोपाल स्वीट्स के मालिक शरणजीत सिंह से साढ़े 6 लाख रुपए लूटने वाले एक्टिवा सवार तीन लुटेरों का अभी तक चंडीगढ़ पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने  बुधवार को घटनास्थल से मोबाइल डंप डाटा भी जब्त किया। लुटेरों का सुराग लगाने के लिए सैक्टर-8 में पहुंचकर कोठियों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे जांचती रही। 

 

पुलिस ने गोपाल स्वीट्स में काम करने वाले सभी नौकरों की लिस्ट बनाकर उनसे भी पूछताछ की और उनके मोबाइल की डिटेल भी खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि लूट मामले में कोई जानकार शामिल हो सकता है क्योंकि लुटेरों को कैसे पता चला कि शरणजीत सिंह रात को कैश लेकर घर जाने वाले हैं। सैक्टर-3 थाना पुलिस नौकरी छोड़ चुके नौकरों की भी डिटेल हासिल कर रही है। 

 

पी.सी.आर. और पुलिस की अलर्टनैस पर सवाल 
एक्टिवा सवार तीन युवक आसानी से शहर के बीचों-बीच से फरार हो गए। 24 घंटे चौराहे और लाइट प्वाइंट पी.सी.आर. में तैनात होने वाले जवान इन्हें पकड़़ नहीं सकी। जबकि चंद मिनट बाद ही लूट की जानकारी पुलिस को मिल गई थी। जांच में पता चला कि लूटेरे सैक्टर 7 की तरफ या फिर सैक्टर-9 की तरफ जा सकते है। दोनों तरफ ही पी.सी.आर. जवान होते है। 

 

इसके अलावा स्नैचिंग रोकने के लिए रोज स्पैशल नाके लगते हैं। पुलिस कंट्रोल रूम द्वारा लुटेरों के बारे में नाका पुलिस को अल्र्ट करने के बाद भी उन्हें काबू नहीं किया जा सका। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि लुटेरों सैक्टरों के अंदर के रास्ते फरार हुए हैं। पुलिस टीमें सैक्टर-8 से बाहर निकलने वाले सभी आऊटर प्वाइंट्स के कैमरे खंगाल रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News