गोल्फर सुजान सिंह ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 11:26 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : पूर्व इंटरनैशल गोल्फर इरीना सिंह द्वारा दी गई घरेलू हिंसा की शिकायत के मामले में उसके पति प्रोफेशनल गोल्फर सुजान सिंह ने जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। अदालत ने सुजान सिंह की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 9 मार्च की तारीख तय की है। 

शिकायत बेबुनियाद बताई :
याचिका में सुजान सिंह की तरफ से कहा गया है कि उसके खिलाफ जो शिकायत दी गई है, वह बेबुनियाद है। पुलिस ने उसे जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था। वह 2 फरवरी को जांच में शामिल भी हुए थे। घर की अलमारी और बैंक लॉकर की चाबी इरीना सिंह के ही पास हैं। सुजान के वकील हरीश भारद्वाज ने बताया कि सुजान और इरीना के बीच हुई बातचीत के रिकॉर्ड भी पेश किए गए हैं। 

अदालत में बताया गया कि भले ही उनके बीच में मतभेद चल रहा है लेकिन पिछले 5 माह से दोनों के बीच चैटिंग हुई है। इसमें इरीना ने अपना सामान लेने के लिए सुजान से बात की है और सुजान ने भी मना नहीं किया है। गहने जिस लॉकर में पड़े हैं, उसकी चाबियां भी इरीना के पास हैं इसलिए उसके खिलाफ यह केस नहीं बनता। वह पहले भी पुलिस जांच में शामिल हो चुके हैं और आगे भी सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

परिवार की रजामंदी से हुई थी शादी :
पुलिस को दी शिकायत में गोल्फर इरीना सिंह ने बताया था कि नवम्बर 2010 में उसकी शादी सैक्टर-5 निवासी प्रोफेशनल गोल्फर सुजान सिंह के साथ परिवार की रजामंदी से हुई थी। 

वर्ष 2012 में उनके यहां एक बेटी का जन्म हुआ लेकिन कुछ समय पहले इरीना ने उसके साथ घरेलू हिंसा किए जाने से संबंधित शिकायत एस.एस.पी. को दी थी। इसके बाद पुलिस ने सुजान सिंह को नोटिस जारी किया था। वह 7 दिन तक पेश नहीं हुए लेकिन जब इरीना को पता चला कि सुजान सिंह अपने घर आया हुआ है तो पुलिस को इस बारे में बताते हुए कहा कि सुजान विदेश भागने की फिराक में है। उसे गिरफ्तार कर लिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News