GMCH-32 के डॉक्टर ने नशे में की गाली-गलौच

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 11:02 AM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : होली के दिन जी.एम.सी.एच.-32 के डॉक्टर ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। डॉक्टर ने अस्पताल में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ गाली-गलौच तक की। जी.एम.सी.एच.-32 सिक्योरिटी गार्ड्स यूनियन के मीडिया प्रभारी अरविंद ने बताया कि एनाटॉमी डिपार्टमैंट के प्रो. व चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज डा. अविनाश ने उसके साथ शराब के नशे में गाली-गलौच की। 

इस दौरान डा. अविनाश के साथ फॉरैंसिक विभाग के प्रो. हरीश दसारी भी थे। वीरवार दोपहर 2 बजे के करीब डाक्टर कॉम्पलैक्स में होली पार्टी चल रही थी। इसके बाद डा. अविनाश शराब के नशे में वहां पहुंचे। मामले को बढ़ता देख सिक्योरिटी गार्ड्स ने पुलिस को भी बुलाया। इसके बाद डॉक्टर का मैडीकल कराने की बात कही गई। 

यूनियन का आरोप है कि कई घंटों जी.एम.एस.एच. 16 अस्पताल में रुकने के बावजूद डाक्टर का मैडीकल नहीं कराया गया, बल्कि मामले को दबाने की कोशिश की गई। कर्मियों के दबाव के बाद डा. अविनाश ने लिखित में माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

पहले भी लग चुके हैं परेशान करने के आरोप 
यह दूसरा मौका है जब डा. अविनाश को सिक्योरिटी का चार्ज सौंपा गया है। 2017 में उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन वर्करों का आरोप था कि सिक्योरिटी इंचार्ज जान-बूझकर उन्हें परेशान करता है। इसकी शिकायत डायरैक्टर समेत ए.डी.ए. को भी दी गई थी। उन्हें इस पद से हटा दिया गया था लेकिन इसी साल फिर डा. अविनाश को अस्सिटैंट सिक्योरिटी इंचार्ज लगा दिया गया।

यूनियन ने शिकायत हैल्थ सैक्रेटरी को भी दी है। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा उन्हें किसी भी तरह डा. अविनाश परेशान करते हैं तो इसकी जिम्मेदारी उनकी होगी।  यूनियन के मुताबिक नए ठैकेदार के साथ मिलकर सिक्योरिटी इंचार्ज उन्हें तंग कर रहा है। वर्करों से वर्दी के लिए 1500-1500 रुपए लिए गए है जबकि टैंडर में इसका जिक्र नहीं है। कर्मियों ने शिकायत लेबर कोर्ट में भी दी हुई है जिसे अभी तक रिफंड नहीं किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News