GMCH-32 से खाली कराई कैमिस्ट शॉप

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 10:44 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : चंडीगढ़ प्रशासन के एस्टेट ऑफिस ने एस.डी.एम. (साऊथ) के दिशा-निर्देशों पर गवर्नमैंट मैडीकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जी.एम.सी.एच.) सैक्टर-32 में चल रही एक मैडीकल शॉप को खाली करवाया। बता दें कि यहां जन औषधि केंद्र पिछले काफी समय समय  से चल रहा था। शॉप के मालिक द्वारा इसका कांट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी इसे खाली नहीं  किया जा रहा था। इसलिए विभाग की तरफ से कार्रवाई की गई। 

गौरतलब है कि शॉप का कांट्रैक्ट पांच वर्ष के लिए था। इंफोर्समैंट विंग के प्रभारी ने बताया कि शॉप नंबर 5 ग्राउंड फ्लोर डी-ब्लॉक में यहां ऑक्शन के जरिए पांच वर्ष के लिए अलॉट की गई थी, लेकिन इस शॉप को अलॉटी द्वारा खाली नहीं किया जा रहा था। एस.डी.एम. सौरव मिश्रा की तरफ से परिसर खाली करवाने के लिए आदेश जारी किए गए थे, जिसके चलते ही बुधवार को इन आदेशों की पालना करवाई गई।

सुबह 11 बजे पहुंचकर टीम ने शुरू की कार्रवाई :
बता दें कि विभाग की टीम सुबह 11 बजे मौके पर पहुंच गई। इस दौरान परिसर से दवाइयां और अन्य सामान मौके से हटा दिया गया। शॉप पर काम करते कर्मचारी ने बताया कि टीम सुबह मौके पर पहुंची थी, जिसके बाद ही इसे खाली करवाया गया। 

उन्होंने कहा कि वह हाल ही में यहां काम पर आए थे। इसलिए उन्हें पूरे मामले के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। विभाग के अनुसार रेडक्रॉस सोसाइटी की तरफ से इस शॉप की ऑक्शन की गई थी और अब इसकी पजेशन लेकर एस्टेट ऑफिस ने दोबारा उन्हें सौंप दी है, जिससे अब विभाग द्वारा फिर से इसकी ऑक्शन का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News