हरियाणा-पंजाब के कई अफसरों को चंडीगढ़ से भेजी जाती थी लड़कियां

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 09:07 AM (IST)

चंडीगढ़़ (सुशील): मनीमाजरा के मशहूर ट्रेस्डअप सैलून की आड़ में सैक्स रैकेट चलाने वाले महबूब के संपर्क में हरियाणा और पंजाब के कई बड़े अफसर और रसूखदार लोग भी थे। उन्हें महबूब सैक्स रैकेट में धकेली गई लड़कियों की वाट्सऐप्प के जरिए तस्वीरें भेज कर डील करता था और मैनेजर खुद लड़कियां लेकर जाता था। ऐसे कई हाईप्रोफाइल कस्टमर्स के नाम और फोन नंबर पुलिस के हाथ लगे हैं। 

 

ये महबूब की पर्नल डायरी में दर्ज थे। वहीं, महबूब और मैनेजर समीर को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। वहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। उन्हें लेकर पुलिस हरियाणा और पंजाब जाएगी और वहां के सैलूनों में ब्लैकमेल कर देहव्यापार में धकेली गई लड़कियों को मुक्त करवाएगी। पुलिस को लुधियाना व जालंधर के पते भी मिले हैं, जहां सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहे हैं लेकिन अभी उनके नाम डिसक्लोज नहीं किए गए हैं। 

 

अफसर थे मेहरबान तभी बेखौफ था महबूब खान 
ट्रेस्डअप सैलून में चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा के कई अफसर मौज-मस्ती करने आते थे। इन अफसरों के दम पर महबूब खान बिना किसी के डर से सैलून की आड़ में सैक्स रैकेट चलाने में लगा हुआ था। मनीमाजरा थाना पुलिस ने महबूब के मोबाइल के जरिए तस्वीरें भेजकर ग्राहकों को सप्लाई की गई लड़कियों की डिटेल भी एकत्रित करनी शुरू कर दी है, जिनसे पूछताछ की जाएगी। 

 

पुलिस आरोपी महबूब और मैनेजर स्वामी प्रसाद से इन लड़कियों के बारे में पूछताछ कर रही है लेकिन आरोपी बयान बदल रहे हैं। पुलिस हिरासत में ली गई उन लड़कियों के बयान भी ले रही है, जिन्होंने पुलिस को बताया है कि महबूब उन्हें ब्यूटीशियन की नौकरी देकर देह व्यापार करवाता था। इंकार करने पर रिकार्डिंग परिजनों को भेजने की धमकियां देता था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News