रेलवे स्टेशन : कैब का किराया मांगने पर युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा,ड्राइवर को मारे थप्पड़ व लात-घूंस

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 09:21 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : चंडीगढ़ स्थित रेलवे स्टेशन पर उस समय हंगामा हो गया, जब एक युवती ने पहले तो किराये को लेकर केब ड्राइवर से लड़ाई की। उसके बाद महिला पुलिस कर्मी के हाथ पर काटा और उनके चेहरे को भी नाखुन से नोच लिया। हंगामा यहीं शांत नहीं हुआ, महिला ने अपने कपड़े तक फाड़ लिए। देर शाम को जी.आर.पी. महिला पुलिसकर्मी उसे लेकर सैक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंची और उसका मैडीकल करवाया। 

अस्पताल में भी आरोपी युवती ने काफी शोर मचाया और उल्टा जी.आर.पी. पर ही मारपीट के आरोप लगाए। थाना जी.आर.पी. चंडीगढ़ के एस.एच.ओ. नरेंद्र सिंह ने बताया कि  महिला कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा के साथ-साथ महिला पुलिस कर्मियों से हाथापाई की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। 

कैब ड्राइवर ने मांगा किराया तो बोली, ऑनलाइन पेमैंट कर दी :
कैब ड्राइवर रमन ढकौली निवासी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे ढकौली से रेलवे स्टेशन जाने के लिए एक युवती ने कैब बुक की। ड्राइवर ने उसे चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचाया, जहां पर ड्राइवर ने युवती से 328 रुपए किराया मांगा। 

PunjabKesari

युवती ने कहा कि मैंने ऑनलाइन पेमैंट कर दी है, लेकिन ड्राइवर के अकाउंट में पैसे नहीं आए। उसके बाद दोनों में बहस हो गई। इसके बाद युवती ने ड्राइवर को थप्पड़ व लात-घूंसे मारे, लेकिन उसने खुुद को पीछे होकर बचाया। इसके बाद युवती प्लेटफार्म पर चली गई।

थाने मेंं ही महिला एस.आई. को गले से पकड़ा :
सूचना पाकर अन्य पुलिस कर्मी भी पहुंचे और युवती को जी.आर.पी. थाने लेकर पहुंचे। वहां युवती ने फिर से हंगामा किया और एस.आई. उर्मिला को गले से पकड़ लिया। उनके भी गले पर चोटें आई हैं। 

PunjabKesari

बड़ी मशक्कत के बाद युवती पर काबू पाया गया। इसके बाद देर शाम करीब 7 बजे उत्तराखंड निवासी युवती, महिला कांस्टेबल शशि बाला व एस.आई. उर्मिला मैडीकल करवाया गया और घायलों का उपचार करवाया गया। 

कांस्टेबल से भी बहस पड़ी :
उसी दौरान वहां से गुजर रही महिला कांस्टेबल शशिबाला को रमन ने बुलाया और सारी बात बताई। कांस्टेबल ने रमन को वहीं रूकने को कहा और वे युवती के पास चली गई। जब कांस्टेबल ने युवती को किराया देने को कहा तो वह उनसे बहस करने लगी। 

कांस्टेबल ने युवती से कहा कि अगर कोई कंपलेंट है तो पुलिस चौकी में दे दो। इसके बाद युवती ने महिला कांस्टेबल के चेहरे पर नाखून मारे और हाथ पर दांतों से बुरी तरह काट लिया। इसके बाद युवती ने अपने कपड़े भी फाड़ लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Related News