सी.बी.आई. अफसर बनकर नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से रेप

Saturday, Jul 31, 2021 - 11:34 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): सी.बी.आई. अफसर बनकर एक शख्स ने नौकरी का झांसा देकर जम्मू की युवती से सैक्टर-22 के होटल में रेप किया और फरार हो गया। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने युवती का सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में मैडीकल करवाया। मैडीकल में रेप की पुष्टि होने के बाद सैक्टर -17 थाना पुलिस ने आरोपी पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर निवासी बलविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 


सैक्टर-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में जम्मू निवासी 23 वर्षीय युवती ने बताया कि शादीशुदा है। वह 29 जुलाई को जम्मू से चंडीगढ़ में नौकरी की तलाश में आई थी। वह यहां एक पी.जी. में ठहरी थी जहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवक ने खुद को सी.बी.आई. ऑफिसर बताते हुए उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया। आरोपी उसे मीटिंग कराने की बात कहते हुए अपने साथ कार में सैक्टर-22 स्थित होटल बाला जी ले गया। 

 

होटल पहुंचने के बाद युवक ने कमरे में बैठकर बात करने को कहा और उसे कमरा नंबर 25 में ले गया। वहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने जब होटल के रिसेप्शन पर पहुंचकर बात की तो कर्मचारी ने आरोपी द्वारा बुक कराए गए कमरे की आई.डी. के आधार पर उसकी पहचान पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर के रहने वाले 30 वर्षीय बलविंदर के रूप में की। इसके बाद पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

AJIT DHANKHAR

Advertising